उत्तराखंड उधमसिंह नगरPolice Arrested Accused Servant In Throat Slit Case In Kashipur

उत्तराखंड: शराब पीने से रोका तो नौकर ने मालिक के 13 महीने के बेटे का गला रेत दिया, पकड़ा गया हैवान

मेले में लगे ठेले पर काम कर रहे नौकर को शराब पीने से मना करने पर उसने मालिक के 13 महीने के मासूम का गला रेतकर झाड़ियों में फेंक दिया था, बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है।

Throat Slit Case In Kashipur: Police Arrested Accused Servant In Throat Slit Case In Kashipur
Image: Police Arrested Accused Servant In Throat Slit Case In Kashipur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: आरोपी बच्चे को रोजाना घुमाता था यही वजह थी कि बच्चे के माँ-बाप सोच भी नहीं सकते की नौकर उनके बेटे के साथ ऐसा करेगा, यह घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Police Arrested Accused Servant In Throat Slit Case In Kashipur

बीते दिनों काशीपुर में जूस विक्रेता मुहम्मद नदीम के 13 महीने के बेटे अहद का गला रेतने वाले आरोपी नौकर आशु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है। उसने पुलिस को बताया कि नदीम की पत्नी जीनत ने आशु को शराब पीने पर डांटा था, इस बात से नाराज होकर उसने मासूम को जान से मारने की कोशिश की।

क्या था पूरा मामला ?

मो. नदीम निवासी बासठकुटा रोड राशिद गार्डन (सहारनपुर) आईटीआई थाने में तहरीर दी कि उसने चेती के मेले में एक जूस की दूकान लगाई थी और उसके साथ सहारनपुर निवासी आशु भी काम करता है। 21 अप्रैल की रात आठ बजे आशु उसके 13 महीने के बेटे अहद को खिलाने की बात कहकर बहार ले गया था लेकिन वह देर रात तक वापस नहीं लौटा, फोन करने पर उसने थोड़ी देर में आने की बात कही लेकिन वह नहीं आया। इसके बाद नदीम ने चैती मेला चौकी को सूचना दी तो पुलिस के कहने पर रात लगभग तीन बजे आशु आया और कहने लगा कि वह बच्चे को नहीं ले गया।

कटी गर्दन अवस्था में मिला मासूम

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो नौकर आशु ने बताया कि उसने अहद को चैती चौराहे के पास शराब के ठेके पर छोड़ दिया था। फिर 22 अप्रैल की सुबह पुलिस ने नदीम को बताया कि अहद मिल गया है और उसकी गर्दन कटी हुई है। जिसके बाद मासूम को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आशु के खिलाफ आईटीआई थाना में धारा 307 के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

रोजाना घुमाता था बेटे को

नदीम ने पुलिस को बताया कि आशू उसके पास नौकरी करता है और वह उनके बेटे से खूब घुला-मिला रहता था, उसको आए दिन मेले में घुमाने भी ले जाता था। रविवार को जब उसने अहद को घुमाने की बात कही तो नदीम और जीनत ने बिना कुछ सोचे उसे जाने दिया। उन्होंने सोचा भी नहीं था कई वह उनके इकलौते बेटे के साथ ऐसी हैवानियत करेगा।

अहद का चल रहा है इलाज

अहद के पिता मो. नदीम ने बताया उनके बेटे का मुरादाबाद रोड स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि आईसीयू में भर्ती अहद के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और डॉक्टर लगातार उसके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं।