उत्तराखंड नैनीतालBusinessman Leader Caught Red Handed With His Girlfriend

नैनीताल: गर्लफ्रेंड संग रंगरलियां मना रहा था व्यापारी, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़कर जमकर की धुनाई

एक व्यापारी पति को जब अपनी प्रेमिका के साथ फ्लैट में रंगरलियां मना रहा था तभी पत्नी ने दोनों को रंगे हाथों धर दबोचा और फिर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा।

Nainital News: Businessman Leader Caught Red Handed With His Girlfriend
Image: Businessman Leader Caught Red Handed With His Girlfriend (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल रोड स्थित एक पॉश कालौनी में किच्छा के एक व्यापारी नेता को उसकी पत्नी ने जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद भारी हंगामे के बीच मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत करवाया।

Businessman Leader Caught Red Handed With His Girlfriend

मिली जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार 23 अप्रैल को एक तरफ जहाँ पूरा देश हनुमान जन्मोत्सव मना रहा था। वहीं किच्छा का एक व्यापारी नेता रुद्रपुर के सिडकुल क्षेत्र में कालौनी के फ्लैट में अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाने में व्यस्त था लेकिन इसकी भनक व्यापारी नेता की पत्नी को लग गई। सूचना मिलते ही जब पत्नी मौके पर पहुंची तो व्यापारी नेता के पैरों तले जमीन खिसक गई और पति की काली करतूत देख पत्नी का पारा चढ़ गया।

दोनों की हुई जमकर धुनाई

पति को रंगरलियां मनाता देख पत्नी ने उसकी और प्रेमिका की जमकर खबर लेते हुए धुनाई कर दी, जिससे वहां पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। कॉलोनी में हंगामे की सूचना मिलने पर सिडकुल चौकी इंचार्ज प्रदीप कोहली मौके पर पहुंचे और फिर पुलिस तीनों को चौकी ले गई। उन्होंने बताया कि इन दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद का मामला किच्छा में भी चल रहा जिसके बाद दोनों को किच्छा भेज दिया गया।