उत्तराखंड अल्मोड़ाKailash Pant register case against pramod nainwal brother and nephew

अल्मोड़ा: BJP नेताओं में घमासान, विधायक के भाई ने सरेआम पीटा प्रधान.. राज्यमंत्री ने दर्ज कराया केस

रानीखेत के विधायक प्रमोद नैनवाल के भाई व भांजे के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया है। ग्राम प्रधान के पक्ष में दर्जा राज्य मंत्री अपने समर्थकों के साथ थाने में पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

Kailash Pant Almora: Kailash Pant register case against pramod nainwal brother and nephew
Image: Kailash Pant register case against pramod nainwal brother and nephew (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: दर्जा राज्य मंत्री कैलाश पंत ने अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचकर दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने की वकालत की और कहा मामला ऊपर तक ले जाऊंगा। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

मामला ऊपर तक ले जाऊंगा.. कैलाश पंत

बीते मंगलवार संदीप खुलबे निवासी ग्राम मिचोली पोस्ट सीम ने भतरौंजखान थाने मे तहरीर दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि वे पीपलमंडी से भतरौंजखान की ओर जा रहा थे इसी बीच विधायक प्रमोद नैनवाल के भाई सतीश नैनवाल और उनके भांजे संदीप बधानी ने रामनगर रोड पर स्थित एक वैल्डिंग की दुकान के ठीक सामने उनकी गाड़ी को रोक दिया और बाहर खींचकर उन्हें बुरी तरह पीट दिया साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी है।

केस दर्ज न होने पर पहुंचे दर्जा राज्य मंत्री

जब तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया तो दुसरे दिन पीड़ित प्रधान के पक्ष में दर्जा राज्य मंत्री कैलाश पंत अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे और उन दोनों के खिलाफ केस दर्ज कराने की वकालत की, इस दौरान थाने में हंगामे का माहौल रहा। जिसके बाद आखिर में दो घंटे बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। तब जाकर मामला शांत हुआ और फिर राज्य मंत्री अपने समर्थकों को लेकर वहां से रवाना हुए।

दोनों आरोपियों पर लगी धाराएं

दूसरे पक्ष ने भी ग्राम प्रधान के खिलाफ तहरीर दी है, लेकिन कोई केस दर्ज नहीं हुआ है। प्रभारी थानाध्यक्ष जीआर गोला ने कहा कि प्रधान की तहरीर पर दोनों के खिलाफ धारा 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा

घटना सामने आने के बाद इस मामले की राजनीतिक गलियारों में भी खूब चर्चा हो रही है। दर्जा राज्य मंत्री कैलाश पंत ने कहा कि हमारी पार्टी की सरकार और हमारी पार्टी का विधायक होने के बावजूद भी जमीन से जुड़ा कार्यकर्ता सुरक्षित नहीं है। ऐसे में आम जनता को अच्छा सन्देश नहीं जाएगा। उन्होंने आगे कहा मुझे खुद पीड़ित के पक्ष में थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग करनी पड़ रही है। मैं मामला ऊपर तक लेकर जाऊंगा। भाजपा के शासनकाल में गुंडागर्दी हरगिज नहीं चलेगी, चाहे ऐसा करने वाला पार्टी से ही क्यों न जुड़ा हो।