उत्तराखंड अल्मोड़ाPolice Constable Dies Under Suspicious Circumstances In Dwarahat

Uttarakhand: द्वाराहाट में तैनात पुलिस जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

द्वाराहाट थाने में तैनात डीडीहाट निवासी कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक जवान का शव कमरे से बरामद कर लिया गया है।

Police Constable Dies: Police Constable Dies Under Suspicious Circumstances In Dwarahat
Image: Police Constable Dies Under Suspicious Circumstances In Dwarahat (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव को पुलिस जवानों और अधिकारियों ने उसे अंतिम सलामी देते हुए पैतृक गांव भेज दिया है।

Police Constable Dies Under Suspicious Circumstances In Dwarahat

मिली जानकारी के मुताबिक पिथौरागढ़ के डीडीहाट निवासी नवीन कन्याल उम्र 47 वर्ष द्वाराहाट थाने में कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। बुधवार सुबह जब काफी देर तक वह ड्यूटी में नहीं पहुंचे तो उनके साथी कमरे में पहुंचे। लेकिन वहां दरवाजा अंदर से बंद था। फिर उन्होंने किसी तरह से कोशिश करके अंदर प्रवेश किया। जहाँ पर उन्होंने देखा की कांस्टेबल अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है। उन्होंने तुरंत उसे 108 एंबुलेंस की मदद से सीएचसी पहुंचाया लेकिन यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हृदयघात होने की संभावना

जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम किया गया और पुलिस जवानों और अधिकारियों ने उसे अंतिम सलामी देते हुए शव उसके पैतृक गांव रवाना किया। थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि फिलहाल कांस्टेबल की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। प्रथम दृष्टया दिल का दौरा (हृदयघात) मौत का कारण हो सकता है। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की बाद ही सही कारण का पता चल पाएगा।