उत्तराखंड हल्द्वानीPolice Caught The Thief Who Stole From Sushila Tiwari Hospital

Uttarakhand: सुशीला तिवारी अस्पताल में डॉक्टर का भेष धर कर चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार

कुछ दिन पूर्व एसटीएच हल्द्वानी से एक शातिर चोर डॉक्टरों का कीमती सामान उड़ा ले गया था। हल्द्वानी पुलिस ने आज उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Police Caught The Thief: Police Caught The Thief Who Stole From Sushila Tiwari Hospital
Image: Police Caught The Thief Who Stole From Sushila Tiwari Hospital (Source: Social Media)

हल्द्वानी: 22 अप्रैल को डा0 राहुल बिष्ट मेडिसन विभाग डा0 सुशीला तिवारी अस्पताल द्वारा अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई थी कि अस्पताल में डॉक्टर्स रूम से उनका सामन चोरी हुआ है, जिसके बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गई थी।

Police Caught The Thief Who Stole From Sushila Tiwari Hospital

बीते शनिवार को सुशीला तिवारी अस्पताल में एक व्यक्ति को डॉक्टर की वेशभूषा में चोरी करते हुए देखा गया था। चोर ने मेडिकल कालेज के डॉक्टर रूम में घुसकर पांच बैग चोरी किए साथ ही वह डाक्टर का सफेद कोट पहनकर अस्पताल से बाहर निकल गया। जब सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो फुटेज में चश्मा लगाए और एप्रेन पहना एक व्यक्ति बैग टांगकर अस्पताल से बाहर की ओर जाता दिखाई दिया। पीड़ित डॉक्टरों की ओर से इस मामले में पुलिस को कार्रवाई के लिए शिकायत पत्र दिया गया जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी।

नशे का आदि था चोर

प्रहलाद नारायण मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा उपरोक्त मामले का संज्ञान लेकर एसपी सिटी श्री प्रकाश चन्द्र को मामले के शीघ्र खुलासे हेतु टीम गठन करने के निर्देश पर दिये गए। क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी श्री नितिन लोहनी के पर्यवेक्षण एवं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की तलाश हेतु सीसीटीवी में फुटेज खॅगालकर एवं आस-पास पूछताछ करते हुए एफटीआई मोड रामपुर रोड हल्द्वानी से अभियुक्त अरूण पाठक पुत्र गोप पाठक निवासी मानपुर पश्चिम देवलचैड़ हल्द्वानी को हीरो स्पेलन्डर नंबर UK04AL9652 और चोरी किया गया बैग सहित गिरफ्तार किया गया। जिसमें उसने बताया कि नशे की लत को पूरा करने के लिए उसने यह कदम उठाया।

बरामद किया गया सामान

1 सैमसंग टेबलेट
1 एलजी विंग मोबाईल
3 पावर बैंग इन्टैक्स
3 पावर बैंक ओमब्रेन
1 रेडमी मोबाइल
6 आईफोन चार्जर
1 आईफोन लीड
1 सी पीन लीड आईफोन
2 बी टाईप चार्जर
1 सी टाईप चार्जर
1 स्मार्ट वॉच
1 पल्स ऑक्सीमीटर
1 एयर बर्ड