उत्तराखंड हल्द्वानीNavya Pandey Has Won Bronze Medal in Jiu-Jitsu Competition

उत्तराखंड की वन दरोगा ने विदेश में बढ़ाया मान, देश के लिए जीता मेडल

हल्द्वानी की नव्या पांण्डे ने विश्व पटल पर उत्तराखंड का नाम रोशन किया है, अबूधाबी में आयोजित जु-जित्सु प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर इन्होने विदेश में भारत के तिरंगे का मान बढ़ाया है।

Navya Pandey: Navya Pandey Has Won Bronze Medal in Jiu-Jitsu Competition
Image: Navya Pandey Has Won Bronze Medal in Jiu-Jitsu Competition (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखण्ड की होनहार बेटी जो पेशे से वन विभाग में तैनात है, इस बार भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए मिली सफलता पर नव्या बहुत खुश हैं और पूरा प्रदेश को उन्होंने गर्वान्वित किया है।

Navya Pandey Wins Medal in Jiu-Jitsu Competition

देवभूमि उत्तराखण्ड को खेल क्षेत्र में लगातार सफलताएं मिल रही हैं, प्रदेश के युवक राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन देकर प्रदेश का नाम ऊँचा कर रहे हैं। आज हम बात कर रहे हैं हल्द्वानी की नव्या पांण्डे की इन्होने अबूधाबी में आयोजित जु-जित्सु प्रतियोगिता में भारत की तरफ से प्रतिनिधित्व किया था। जहाँ पर इन्होने विदेशी खिलाडियों को हराकर देश के लिए कांस्य पदक जीता है। उनकी इस सफलता पर उन्हें देशभर से बधाइयां मिल रही है।

वन दरोगा के पद पर तैनात हैं नव्या

आबूधाबी में चल रही 8वीं एशियाई प्रतियोगिता में नव्या ने महिला वर्ग में कांस्य पदक अपने नाम किया है। उनकी इस उपलब्धि पर जु-जित्सु एसोसिएसन ऑफ इंडिया के महासचिव विनय जोशी ने भी खुशी जताई है और सहायक निदेशक खेल रशिका सिद्दीकी, जिला क्रिड़ाधिकारी वरुण बेलवाल आदि ने भी नव्या को शुभकामनाएं दी हैं। अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी होने के साथ-साथ नव्या वन विभाग में वन दरोगा के पद पर भी तैनात हैं। उत्तराखंड के साथ-साथ पूरे देश का नाम रौशन करने वाली नव्या को हार्दिक शुभकामनाएं।