Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Sakhi uniyal from tehri garhwal

Video: उत्तराखंड की प्यारी सी ‘भुली’, गजब की रिपोर्टिंग से जीता देश का दिल, देखिए वीडियो

Video: उत्तराखंड की प्यारी सी ‘भुली’, गजब की रिपोर्टिंग से जीता देश का दिल, देखिए वीडियो

उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। इस छोटे से पहाड़ी राज्य में हर शहर हर गांव में कोई ना कोई प्रतिभा आपको ऐसी जरूर मिल जाएगी। जिसके ना केवल आप कायल हो जाएंगे बल्कि आप तारीफ करने से भी नहीं चूकेंगे। ऐसी ही एक प्रतिभा पिछले दिनों से उत्तराखंड ही नहीं तमाम राज्यों में सोशल मीडिया पर छाई हुई है अपने छोटे से गांव को लेकर साक्षी उनियाल नाम की छोटी सी लड़की ऐसे रिपोर्टिंग कर रही है मानों उसे कितना अनुभव हो। कुछ दिनों पहले साक्षी उनियाल नाम की इस छोटी सी बालिका ने अपने मोबाइल से ही एक वीडियो बनाया इस वीडियो में ये बच्ची अपने गांव के बारे में ना केवल बता रही है बल्कि वो इस तरह से रिपोर्टिंग कर रही है मानो उसे कितना अनुभव हो बारी बारी से वह अपने गांव की खूबियां बताती है। अपनी गाय और बछड़े से परिचय करवाती है।

यह भी पढें - उत्तराखंड शहीद की बेटी के हौसले को देश का सलाम, सेना में शामिल होगी पहाड़ की ये शेरनी !
यह भी पढें - उत्तराखंड की बेटी से कुछ सीखिए, फैशन डिजायनिंग छोड़ी, गांव लौटी और ऐसे रचा इतिहास
इतना ही नहीं गांव से दिख रहे हिमालय के पहाड़ों को अपने शब्दों में यह बालिका बड़ी खूबसूरती से बता रही है चलते हुए एक एक गांव की चीजे बताते हुए साक्षी वीडियो में अपनी सहेलियों से भी मिलवा रही है। छोटी सी उम्र में कोयल की आवाज और शब्दों को कहने का तरीका सोशल मीडिया पर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है इतना ही नहीं साक्षी वीडियो में बार-बार ये कहती है सुनाई दे रही है कि आप इस वीडियो को लाइक और शेयर जरूर करें। बताया जा रहा है कि साक्षी उनियाल टिहरी की रहने वाली है और छुट्टियों में वो अपने गांव से इस वीडियो को बना रही है । सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आने के बाद देश के जाने-माने एंकरों ने भी इस वीडियो को अपनी सोशल साइट पर शेयर किया है। अब साक्षी उनियाल एक बार फिर से एक शानदार वीडियो लेकर सभी के सामने आई हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड की बेटी को शुभकामनाएं, मिस एशिया कॉम्पिटीशन में जीता दुनिया का दिल
यह भी पढें - उत्तराखंड की क्रिकेटर बेटी, अब पहाड़ों के लिए करेंगी बड़ा काम, दुनिया बोली ‘शानदार’ !
साक्षी के वीडियो को देश के बड़े न्यूज चैनल्स में काम करने वाले लोग देख रहे हैं और तारीफों के पुल बाँध रहे हैं। इस छोटी की बच्ची के लिए उत्तराखंड से बढ़कर कुछ भी नहीं है। इससे पहले वाला वीडियो तो आप देख ही चुके हैं, अब जरा इस वीडियो पर भी नजर डालिए।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top