Connect with us
Image: Uttarakhand police new initiative for uttarakhand people

उत्तराखंड पुलिस की लाजवाब पहल, अब आपके सिर्फ एक मैसेज पर खाकी लेगी एक्शन

उत्तराखंड पुलिस की लाजवाब पहल, अब आपके सिर्फ एक मैसेज पर खाकी लेगी एक्शन

उत्तराखंड पुलिस कुछ काम ऐसे कर रही है, जिस वजह से इस खाकी का नाम देश में सबसे अलग तरह से लिया जा रहा है। खास बात ये है कि ये पुलिस सोशल मीडिया का बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल कर रही है। लगातार अपने कामों में उत्तराखंड पुलिस जनता के दिलों में जगह बनाती जा रही है। वैसे भी कहा गया है कि जिस मुल्क या राज्य के कानून के रक्षक जनता के हितों के लिए काम करना शुरू कर दें तो वो मुल्क खुशहाल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगता। अब उत्तराखंड पुलिस ने उत्तराखंड की जनता से ही अब सवाल पूछा है। सार्वजनिक वाहनों में सफर करते वक्त अगर आपको कोई भी परेशानी आती है, तो आप इस बात की सूचना उत्तराखंड पुलिस को दे सकते हैं। आप उत्तराखंड पुलिस के फेसबुक पेज पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड पुलिस की ईमानदारी का जवाब नहीं, एक सिपाही की इस सोच को सलाम है
यह भी पढें - उत्तराखंड पुलिस बनी ‘जीवन रक्षक’, मौत के मुंह से बचाई 28 जिंदगियां, मिली दुआएं
फेसबुक के जरिए भी आप पुलिस को अपनी परेशानी बता सकते हैं। आम तौर पर लोगों को बस, यात्री जीप, विक्रम, ऑटो या फिर कुछ और सार्वजनिक वाहनों में कुछ समस्याएं आती हैं। इसलिए आपको भी अगर किसी भी तरह की कोई परेशानी सामने आई है, तो उत्तराखंड पुलिस के फेसबुक पेज पर इस बारे में बताएं। पुलिस का कहना है कि समस्या का समाधान जल्द से जल्द किया जाएगा। इसके लिए आप https://www.facebook.com/uttarakhandpolice/ पेज पर उत्तराखंड पुलिस को संपर्क कर सकते हैं। उत्तराखंड पुलिस ने ही अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि ‘’सार्वजनिक वाहनों (जैसे- बस, विक्रम, ऑटो) में यात्रा करते समय आपकों क्या-क्या समस्या देखने को मिली या आपने खुद महसूस की, कृपया अपने अनुभव व सुझाव शेयर करें।’’

यह भी पढें - उत्तराखंड के लिए उत्तराखंड पुलिस का ‘सुखद प्रोजक्ट’, देश में पहली बार हुआ ऐसा काम !
यह भी पढें - उत्तराखंड पुलिस के सिपाही को सलाम, लाखों का माल रास्ते में मिला, लेकिन वर्दी का फर्ज निभाया
इस पोस्ट में आखिर में लिखा गया है कि ‘’ताकि हम उनका समाधान करने की कोशिश करें। उत्तराखण्ड में बहतर यातायात व्यवस्था हेतु Uttarakhand Police को अपने सुझाव अवश्य दें।’’ जब उत्तराखंड पुलिस प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बड़ा काम कर रही है तो आप भी इस मामले में पुलिस का सहयोग करें।

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top