गढ़वाली बोलना सीख रहे हैं शाहिद कपूर, फिलहाल उत्तराखंड में ही रहेंगे (Shahid kapoor to learn garhwali language )
Connect with us
Image: Shahid kapoor to learn garhwali language

गढ़वाली बोलना सीख रहे हैं शाहिद कपूर, फिलहाल उत्तराखंड में ही रहेंगे

गढ़वाली बोलना सीख रहे हैं शाहिद कपूर, फिलहाल उत्तराखंड में ही रहेंगे

बॉलीवुड के कलाकारों का उत्तराखंड के प्रति लगाव साफ दिखता है। आपने हाल ही में कई कलाकारों का नाम सुना होगा, जो उत्तराखंड की वादियों की तरफ खिंचे चले आए हैं। दरअसल उत्तराखंड की अपनी अलग ही बात और अलग ही प्रभाव है, जिस वजह से अब बॉलीवुड के लिए ये जगह पसंदीदा बनती जा रही है। इस बीच एक खास खबर ये है कि फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर अब गढ़वाली बोलना सीखेंगे। वो कुछ वक्त तक उत्तराखंड में रहने का भी प्लान कर रहे हैं। खबरों की मानें तो गढ़वाली बोलने के लिए शाहिद कपूर ने बकायदा एक कोच भी रखा है। इन सब बातों की वजह है एक फिल्म, जिसके लिए शाहिद खुद को तैयार कर रहे हैं। शाहिद उत्तराखंड आ रहे हैं और यहां लोगों के बीच अपना कुछ वक्त बिताएंगे।

यह भी पढें - उत्तराखंड में ही घर बसाएंगे फिल्मस्टार गोविंदा, महादेव और माता की शक्ति पर भरोसा है !
यह भी पढें - Video: देहरादून के बच्चे की फैन बनी फिल्म इंडस्ट्री, सुपर डांसर शो के टॉप-7 में मिली जगह
बताया जा रहा है कि ऋषिकेश, हरिद्वार, टिहरी, मसूरी और नैनीताल जाएंगे। वहां के लोगों के बीच रहेंगे और उनका रहन सहन भी देखेंगे। दरअसल पद्मावत के बाद शाहिद कपूर का ध्यान अपनी नई फिल्म ‘’बत्ती गुल, मीटर चालू’’ पर है। इस फिल्म में वो एक वकील की भूमिका में दिखेंगे । फिल्म में शाहिद उत्तराखंड के युवक का रोल निभाएंगे। इस फिल्म के किरदार और भी ज्यादा जीवंत करने के लिए शाहिद बकायदा गढ़वाली बोली की ट्रेनिंग लेंगे। शाहिद के अलावा यामी गौतम भी इस फिल्म में हैं। बताया जा रहा है कि यामी गौतम भी इस फिल्म में वकील का किरदार निभाएंगी। खबर है कि ये फिल्म अगस्त 2018 में रिलीज हो सकती है। इस फिल्मं के बारे में कहा जा रहा है कि इसके निर्देशन श्रीनारायण सिंह करेंगे।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड में जिस गीत ने रिकॉर्ड बनाया, आज उसका पहला ट्रेलर देखिए..गदर है
यह भी पढें - Video: पहाड़ के खूबरसूरत रंग, देखिए..रूहान और करिश्मा के संग...शानदार है !
खैर इतना जरूर है कि फिल्मी कलाकारों में उत्तराखंड को लेकर लगातार उत्सुकता बढ़ती जा रही है। ऐसे में अब शाहिद कपूर भी उत्तराखंड आने की प्लानिंग कर रहे हैं। शाहिद कब उत्तराखंड आएंगे, अभी तक इन तारीखों का ऐलान नहीं हो पाया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top