Connect with us
Image: Recruitment on 3000 post from direct interview in dehradun rojgar mela

देहरादून में रोजगार मेला, सीधे इंटरव्यू के जरिए होगी 3000 पदों पर भर्ती

अच्छी बात ये है कि रोजगार मेले में सिर्फ देहरादून ही नहीं, प्रदेश के दूसरे हिस्सों में रहने वाले लोग भी हिस्सा ले सकेंगे....

बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है। अपने डॉक्यूमेंट्स तैयार कर लीजिए, क्योंकि इंटरव्यू में हिस्सा लेकर नौकरी हासिल करने का वक्त आ गया है। सेवायोजन विभाग की तरफ से देहरादून में 23 जनवरी को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। रोजगार मेले में किन-किन पदों के लिए अभ्यर्थियों का चुनाव किया जाएगा? आवेदन की प्रक्रिया क्या है? ये सारी जानकारी राज्य समीक्षा आप तक पहुंचाएगा। रोजगार मेला 23 जनवरी को देहरादून में होना है, ये तो आपने जान ही लिया। मेले का आयोजन एसजीआरआर पीजी कॉलेज में होगा, जिसमें मार्केटिंग, आईटी, रिटेल, फार्मा, सर्विसिंग, विनिर्माण और होटल क्षेत्रों की कंपनियां हिस्सा लेंगी। अच्छी बात ये है कि रोजगार मेले में सिर्फ देहरादून ही नहीं, प्रदेश के दूसरे हिस्सों में रहने वाले लोग भी हिस्सा ले सकेंगे।

यह भी पढ़ें - रुद्रप्रयाग में करोड़ों की लागत से बनेगा डबल लेन पुल, सुखद होगी केदारनाथ यात्रा.. जानिए इसकी खूबियां
रोजगार मेले में कई क्षेत्रों की 35 कंपनियां हिस्सा लेंगी, जिनके द्वारा लगभग 3000 वैकेंसी के लिए इंटरव्यू लिए जाएंगे। रोजगार मेले के लिए पथरीबाग स्थित एसजीआरआर पीजी कॉलेज का चुनाव किया गया है। जो लोग आवेदन करना चाहते हैं वो क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का ऑप्शन भी है। इच्छुक युवा एनसीएस पोर्टल पर भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन में किसी तरह की दिक्कत होने पर टोल फ्री नंबर 0135-2653665 पर कॉल करें। इंटरव्यू में हिस्सा लेने वाले युवाओं को आधार कार्ड, सेवायोजन पंजीयन, मूल निवास प्रमाण पत्र और शैक्षिक प्रमाण पत्र साथ लाने होंगे। इंटरव्यू में शामिल होने के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष रखी गई है। रजिस्ट्रेशन के लिए नेशनल करियर सर्विस (एनसीएस) पोर्टल की आधिकारिक वेबसाइट www.ncs.gov.in पर जाएं। यहां लॉग इन करने के लिए आईडी और पासवर्ड क्रिएट करें। इसके बाद एनसीएस पोर्टल खोलें और जॉब स्कीपर टैब पर जाएं। यहां मेगा जॉब फेयर इन उत्तराखंड के विकल्प पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कराएं। प्रोसेस एकदम आसान है, परेशानी होने पर टोल फ्री नंबर पर कॉल कर के मदद भी ले सकते हैं।

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top