Connect with us
Image: five died in road accident

देवप्रयाग में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, 5 लोगों की मौत

देवप्रयाग में सकनीधार के पास जहां ये हादसा हुआ है, वहां पर पहाड़ में तीखे मोड़ हैं। इस जगह पहले भी कई हादसे हो चुके हैं।

पहाड़ में सड़क हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा। कहीं खराब मौसम तो कहीं रफ्तार का कहर लोगों की जान ले रहा है। पहाड़ में सफर सुरक्षित नहीं रह गया है। एक बड़े सड़क हादसे की खबर देवप्रयाग से आ रही हैं। जहां बेकाबू वाहन गहरी खाई में गिर गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। एक महिला गंभीर रूप से घायल है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा देवप्रयाग-ऋषिकेश रोड पर हुआ। जहां सकनीधार के पास बेकाबू कार गहरी खाई में जा गिरी। कार में छह लोग सवार बताए जा रहे हैं। जिनमें से पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही बचाव टीमें मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया, पर तब तक काफी देर हो चुकी थी। कार में सवार 5 लोग दम तोड़ चुके थे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड की दो सगी बहनों ने रचा इतिहास, पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में कायम की बादशाहत
जानकारी के अनुसार वाहन देहरादून से रुद्रप्रयाग जा रहा था, लेकिन सकनीधार के पास वो हादसे का शिकार हो गया। हदासे में दो पुरुषों और तीन महिलाओं की मौत हो गई है। मरने वाले लोगों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, उनकी पहचान नहीं हो पाई है। एक महिला गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए ऋषिकेश एम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। देवप्रयाग में सकनीधार के पास जहां ये हादसा हुआ है, वहां पर पहाड़ में तीखे मोड़ हैं। इस जगह पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं। पहाड़ में इन दिनों मौसम खराब है। पाले की वजह से सड़कें फिसलनभरी हो गई हैं, इसीलिए पहाड़ में वाहन चलाते वक्त अतिरिक्त सावधानी बरतें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top