Connect with us
Image: Dead body rescue from alaknanda river lake

उत्तराखंड: दामाद के साथ धारी देवी के लिए चले थे देवेंद्र, नदी में समाई कार..देखिए हादसे की तस्वीरें

देवेंद्र सिंह दामाद के साथ धारी देवी के लिए चले थे। रास्ते में दुखद हादसे में दोनों की मौत हो गई। देखिए हादसे की तस्वीरें

श्रीनगर में बदरीनाथ हाईवे पर हुए हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। गढ़वाल यूनिवर्सिटी के कर्मचारी 52 वर्षीय देवेंद्र सिंह अपनी 16 वर्षीय बेटी और बड़ी बेटी के देवर संग यानी अपने दामाद के साथ धारी देवी मंदिर जाने के लिए निकले थे, पर एक हादसे ने सबकुछ तबाह कर दिया। बदरीनाथ हाईवे पर देवेंद्र सिंह की कार बेकाबू होकर अलकनंदा नदी में समा गई। कार के खाई में लुढ़कने के दौरान 16 वर्षीय दिव्यांशी कार से छिटक कर बाहर गिर गई थी। जिस वजह से उसकी जान बच गई। लेकिन देवेंद्र और 28 वर्षीय प्रवीण कुमार नहीं बच पाए। हादसे की तस्वीरें देख आपका कलेजा मुंह को आ जाएगा। श्रीनगर में हुए इस हादसे में देवेंद्र और प्रवीण ने अपनी जान गंवा दी, जबकि दिव्यांशी अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है। हादसा कलियासौड़ इलाके में हुआ, जो कि श्रीनगर से करीब 16 किलोमीटर दूर है।

हादसे की दर्दनाक तस्वीरें

Dead body rescue from alaknanda river lake
1 / 4

धारी देवी में हुए इस हादसे के बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची तो कार और उसमें फंसे शव देख लोगों का कलेजा मुंह को आ गया। पुलिस और एसडीआरएफ ने मशीनों की मदद से कार को पानी से बाहर निकाला। बाद में कार को काट कर दोनों शव निकाले गए।

जब नदी में समाई कार

Dead body rescue from alaknanda river lake
2 / 4

शव बाहर निकालने में रेस्क्यू टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ी। ड्राइविंग सीट पर बैठे देवेंद्र के शव को सीट बेल्ट काटकर बाहर निकालना पड़ा।

नाराज हुए लोग

Dead body rescue from alaknanda river lake
3 / 4

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पहाड़ में सीट बेल्ट की अनिवार्यता पर नाराजगी भी जताई। उन्होंने कहा कि अगर देवेंद्र ने सीट बेल्ट नहीं पहनी होती, तो शायद वो अपनी जान बचाने में कामयाब रहते। जिस तरह बाहर छिटकने से बेटी दिव्यांशी की जान बची, उसी तरह देवेंद्र की जान भी बच सकती थी।

गंभीर रूप से घायल बच्ची

Dead body rescue from alaknanda river lake
4 / 4

हादसे में दिव्यांशी भी गंभीर रूप से घायल है। उसके माथे और हाथ में चोट लगी है। दिव्यांशी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top