Connect with us
Image: Bus accident in nainital uttarakhand

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा..सवारियों से भरी बस पलटी, 22 लोग थे सवार

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा हादसा हुआ है। मौके से हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर आपका कलेजा कांप जाएगा। .

जान हथेली पर रखकर चलना क्या होता है, ये पहाड़ में सफर करने वालों से पूछिए। जिनके लिए सफर कभी सुहाना बन ही नहीं पाता। यात्रा के दौरान हर वक्त हादसे की आशंका बनी रहती है। उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा एक बार फिर हुआ.. खबर नैनीताल से है, जहां भीमताल में सवारियों से भरी बस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में 8 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें आई हैं, जिन्हें देखकर आपका कलेजा कांप जाएगा। हालांकि राहत की बात ये है कि बस में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। किसी तरह उनकी जान बच गई। 8 लोग घायल हैं। हादसे के वक्त बस में 22 लोग सवार थे। अब घटना विस्तार से जानते हैं। जानकारी के मुताबिक कुमाऊं मोटर यूनियन की बस अल्मोड़ा से हल्द्वानी जा रही थी। तभी भीमताल-हल्द्वानी रोड पर बस बेकाबू होकर पलट गई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में सिर्फ 1500 रुपये के लिए खूनी बवाल, फायरिंग में युवक गंभीर रूप से घायल
उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा
बस के पलटते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। यात्री मदद के लिए चिल्लाने लगे। शुक्र है कि बस सड़क पर पलटी, जिससे बड़ी जनहानि नहीं हुई। बस अगर खाई में गिरती तो लोगों की जान पर बन आती। हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए हल्द्वानी रेफर किया गया है। बस में सवार महिलाओं ने ड्राइवर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिलाओं ने कहा कि ड्राइवर तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था, जिस वजह से हादसा हुआ। वहीं ड्राइवर कह रहा है कि गाड़ी का पट्टा टूट गया था, जिस वजह से बस पलट गई। हादसे के बाद रोड पर जाम लग गया था। पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर बस को रोड से हटवा कर जाम खुलवाया।

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top