उत्तराखंड में तेज रफ्तार कार का कहर, चार छात्राओं को मारी टक्कर..मचा हड़कंप (Four girls injured in road accident ranikhet uttarakhand)
Connect with us
Image: Four girls injured in road accident ranikhet uttarakhand

उत्तराखंड में तेज रफ्तार कार का कहर, चार छात्राओं को मारी टक्कर..मचा हड़कंप

उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। सुयालबाड़ी के पास एक तेज रफ्तार कार ने छात्राओं को टक्कर मार दी। लहूलुहान छात्राएं सड़क पर गिर पड़ीं, हादसे के बाद आरोपी कार चालक फरार हो गया, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है...

उत्तराखंड में तेज रफ्तार ने एक बार फिर से कहर बरपाया है। पहाड़ में खराब सड़कें और रफ्तार का जुनून लोगों की जान पर भारी पड़ रहा है, हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, जिनकी एक अहम वजह तेज रफ्तार होती है। लोग इन हादसों से सबक नहीं लेते, यही लापरवाही उनकी खुद की और दूसरे लोगों की जान पर भी भारी पड़ती है। मामला रानीखेत का है, जहां अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 4 छात्राओं को टक्कर मार दी। हादसे में चारों छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। जिनमें से तीन छात्राओं को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसा गंगरकोट सुयालबाड़ी के पास हुआ। शनिवार को गंगोरी में रहने वाली गीता, अंजू, चांदनी और ममता स्कूल जा रही थीं। चारों छात्राएं 11वीं और 12वीं में पढ़ती हैं। स्कूल जाते वक्त सुयालबाड़ी के पास एक तेज रफ्तार कार ने छात्राओं को टक्कर मार दी। लहूलुहान छात्राएं सड़क पर गिर पड़ीं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: खाली जमीन पर मिली दो साल के मासूम की लाश, दो दिन से लापता था
उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर हादसे के बाद कार चालक ने गाड़ी दौड़ा दी। आसपास के लोगों ने घायल छात्राओं को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया। हादसे में गीता, चांदनी और ममता गंभीर रूप से घायल हैं। तीनों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी कार चालक को पकड़ लिया गया है। आरोपी युवक का नाम राहुल मनराल है। हादसे के वक्त कार वही चला रहा था। जबकि आशुतोष सागा, नीरज सिंह, जीवन सिंह नाम के युवक कार में बैठे हुए थे। सभी युवक अल्मोड़ा के धारानौला के रहने वाले हैं। घायल छात्रा ममता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने चारों लड़कों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top