Connect with us
Image: 8 injured in road accident

देहरादून के रायपुर में दो कारों की भिड़ंत, हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल

सोमवार सुबह रायपुर में दो कारों की भिड़ंत हो गई, हादसे के वक्त दोनों वाहनों में 8 लोग सवार थे, जो कि गंभीर रूप से घायल हैं। सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है...

उत्तराखंड में तेज रफ्तार का जुनून जानलेवा साबित हो रहा है। हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, जिनमें लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा। इस वक्त एक बड़े सड़क हादसे की खबर देहरादून से आ रही है, जहां दो कारों की जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा रायपुर के लाडपुर इलाके में हुआ, जहां दो कारों की आपस में भिड़ंत हो गई। मौके से हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। हादसे के वक्त दोनों वाहनों में कुल 8 लोग सवार थे, जो कि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें - देहरादून: टी-स्टेट में मिली 3 महीने पुरानी लाश, बैग में पासबुक पर लिखा था-सौरभ सेमवाल
यह भी पढ़ें - देहरादून: टी-स्टेट में मिली 3 महीने पुरानी लाश, बैग में पासबुक पर लिखा था-सौरभ सेमवाल
हादसे की सूचना मिलते ही रायपुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। खराब मौसम के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी भी हुई। घायलों को बड़ी मुश्किल से वाहनों से बाहर निकाला गया। सड़क तक लाने के बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। घायल लोगों में 58 वर्षीय अरविंद सिंह चड्ढा, 15 वर्षीय कमल मेहता, 44 वर्षीय राजेंद्र मेहता, 14 वर्षीय रीना, 36 वर्षीय विमला देवी, हेमा, आरुषि और 21 वर्षीय विकास शामिल हैं। सभी लोग देहरादून के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। सभी घायल अस्पताल में भर्ती हैं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top