Connect with us
Image: Two people died in road accident

उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा..तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

सिडकुल में बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। मरने वाले दोनों युवक कानपुर के रहने वाले थे। जैसे ही हादसे की खबर मृतकों घर पहुंची वहां कोहराम मच गया...

उत्तराखंड में पहाड़ से लेकर मैदान तक सड़क हादसों के चलते कोहराम मचा है। हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, जिनमें लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। एक बड़े सड़क हादसे की खबर रुद्रपुर से आ रही है, जहां सिडकुल में बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव अपने कब्जे में ले लिए। मरने वाले दोनों युवक कानपुर के रहने वाले थे। जैसे ही हादसे की खबर मृतकों घर पहुंची वहां कोहराम मच गया। परिजन बिलख पड़े। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान 25 वर्षीय अतुल पांडेय और 48 वर्षीय संजय उर्फ सुबोध के तौर पर हुई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में कोरोना वायरस को लेकर हाई अलर्ट, जानिए इसके लक्षण और बचाव के तरीके
दोनों मूलरूप से कानपुर के पिपरा गांव के रहने वाले थे। इन दिनों ट्रांजिट कैंप इलाके में रह रहे थे। अतुल पांडेय सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। रविवार रात वो अपने साथी संजय के साथ बाइक से सिडकुल की तरफ जा रहा था। तभी सेक्टर छह में अज्ञात वाहन ने अतुल की बाइक को टक्कर मार दी। दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े। उनकी हालत गंभीर थी। वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया, पर तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। उनके रिश्तेदार अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन चालक की तलाश कर रही है। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं, ताकि आरोपी को जल्द पकड़ा जा सके।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top