Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: Woman died due to truck collision at Dehradun

देहरादून में बेकाबू रफ्तार का कहर, ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मारी, युवती की मौत

देहरादून में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवती की मौत हो गई, 9 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है...

राजधानी में सड़क हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा। बुधवार को देहरादून में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवती की मौत हो गई, 9 लोग घायल हैं। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पहला हादसा कारगी चौक के पास हुआ, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जबर्दस्त भिड़ंत के बाद स्कूटी सवार युवतियां सड़क पर गिर गईं। हादसे में एक युवती की मौत हो गई, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वाली युवती की शिनाख्त 27 वर्षीय नीतू भारद्वाज के रूप में हुई है। नीतू का परिवार माधव रेजिडेंसी में रहता है। हादसे में 18 साल की नेहा भी गंभीर रूप से घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें - देहरादून में सर्वे कानूनगो पांच हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार
मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ट्रक को सीज कर दिया है। दूसरा हादसा रायपुर क्षेत्र के बांसवाड़ा इलाके में हुआ। जहां एंबेसडर और स्विफ्ट डिजायर कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। मौके से हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। हादसे के वक्त दोनों कारों में 8 लोग सवार थे, जो कि गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिले के त्यूणी क्षेत्र से भी हादसे की खबर आई है। यहां लकड़ी से भरा ट्रक बेकाबू होकर खाई में जा गिरा। ट्रक के खाई में पलटने से पहले चालक ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचा ली, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top