Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: Bus slipped in snow

अल्मोड़ा में बड़ा हादसा टला, खाई में गिरने वाली थी बस, एक चमत्कार से बची 7 यात्रियों की जान

भतरौंजखान में सवारियों से भरी बस बर्फीले रास्ते में फिसलकर खाई की तरफ गिरने वाली थी, पर शुक्र है कि ड्राइवर ने समय रहते ब्रेक लगा दिए। जिससे एक बड़ा हादसा टल गया...

उत्तराखंड में मौसम ने राहत जरूर दी है, पर खतरा अभी टला नहीं है। पहाड़ी क्षेत्रों में अब भी कई-कई फीट बर्फ जमा है, जिस वजह से हादसे की आशंका बनी हुई है। कई जगह हाईवे बंद हैं। गांवों का जिला मुख्यालय से संपर्क टूट गया है। सड़कों पर बर्फ जमा होने की वजह से हादसे हो रहे हैं। अल्मोड़ा में भी बड़ा हादसा होने वाला था, पर शुक्र है कि हादसा टल गया। यहां सवारियों से भरी बस बर्फीले रास्ते में फिसलकर खाई की तरफ गिरने वाली थी, पर शुक्र है कि ड्राइवर ने समय रहते ब्रेक लगा दिए। जिससे बस रुक गई। बस का एक पहिया सड़क से बाहर निकल गया था। बस रोकने में एक सेकेंड की भी देरी हुई होती तो बस सीधे खाई में गिरती। घटनास्थल की तस्वीरें देख आपका कलेजा कांप जाएगा। घटना भतरौंजखान इलाके की है, जहां ऊंचाई वाले इलाके बर्फ से ढकें हैं। सड़कों पर भी बर्फ जमा है। जिस वजह से वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल राइफल्स का जवान लापता, पहाड़ में सड़कों पर उतरे लोग
बुधवार सुबह भतरौंतखान-रामनगर मोटर मार्ग पर बधाण-दनपौ में बर्फ में केमू की बस फिसल गई। सुबह करीब साढ़े आठ बजे केमू बस यूके 04 ई 5738 रामनगर से अल्मोड़ा की तरफ आ रही थी। पूरे रास्ते में बर्फ जमी थी। बधाण-दनपौ के पास बस का संतुलन बिगड़ गया। बस फिसलने लगी। बस का एक टायर सड़क से बाहर निकल गया, तभी ड्राइवर विनोद चौधरी ने ब्रेक लगा दिए। जिससे बस खाई में गिरने से बच गई। बस के रुकने के बाद कहीं जाकर यात्रियों की जान में जान आई। हादसे के वक्त बस में 7 यात्री सवार थे। यात्रियों ने बताया कि अगर बस सड़क से नीचे लुढ़ती तो आस-पास के मकानों और उनमें रह रहे लोगों की जान भी मुश्किल में पड़ जाती, पर गनीमत रही की हादसा टल गया। बाद में बस के यात्रियों को दूसरी गाड़ियों से गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top