Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: Soldier mohan chand was cremated with military honors

उत्तराखंड से दुखद खबर...छुट्टी पर घर आया था फौजी, सड़क हादसे में हुई मौत..नम आंखों से विदाई

सैनिक मोहन चंद कुछ दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर आए थे, पर ये छुट्टियां उनके जीवन की आखिरी छुट्टियां साबित हुईं। मंगलवार को एक सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई...

चंपावत में एक सड़क हादसे में मारे गए सैनिक मोहन चंद का सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हुआ। बनबसा में बुधवार को सैलानीगोठ स्थित शारदा घाट पर सैनिक को अंतिम विदाई दी गई। इस मौके पर जवान के अंतिम दर्शनों के लिए सैकड़ों लोग मौजूद थे। लोगों ने नम आंखों से जवान को अंतिम विदाई दी। छावनी स्थित 23 सिख रेजीमेंट के जवानों ने मृतक को अंतिम सलामी दी। सिख रेजीमेंट के स्टेशन कमांडर के प्रतिनिधि सूबेदार बलबीर सिंह भी बनबसा पहुंचे थे। उन्होंने मृतक की चिता पर पुष्प चक्र चढ़ाकर सैनिक को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद सेना के जवानों ने विधिवत रूप से सलामी दी। जवान को अंतिम विदाई देने के लिए सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे थे। स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी जवान को श्रद्धांजलि दी। उनके आकस्मिक निधन पर शोक जताया।

यह भी पढ़ें - अल्मोड़ा में बड़ा हादसा टला, खाई में गिरने वाली थी बस, एक चमत्कार से बची 7 यात्रियों की जान
सैनिक मोहन चंद की चिता को उनके चाचा प्रेम चंद और चचेरे भाई गौतम चंद ने मुखाग्नि दी। मोहन चंद सेना में लांसनायक के पद पर तैनात थे। कुछ दिन पहले वो छुट्टी पर घर आए हुए थे। सोचा था परिवार के साथ समय बिताएंगे, पर होनी को कुछ और ही मंजूर था। ये छुट्टियां मोहन चंद के जीवन की आखिरी छुट्टियां साबित हुईं। मंगलवार को वो बनबसा से सैलानीगोठ लौट रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार वाहन ने जवान की बाइक को टक्कर मार दी। सैनिक मोहन चंद सड़क पर गिर पड़े। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, पर वो बच नहीं सके। जवान की खबर घर पहुंचते ही वहां कोहराम मच गया। बुधवार को जवान मोहन चंद का शारदा घाट पर सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top