Connect with us
Image: Scorpio fall into ditch due to snow in chakrata couple injured

उत्तराखंड: बर्फ में फिसलकर खाई में गिरी स्कॉर्पियो,,पति घायल, पत्नी की हालत नाजुक

हादसा तनदावा हाउस के पास हुआ, जो कि चकराता से 5 किलोमीटर पहले पड़ता है। तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो बर्फीले रास्ते में फिसल कर खाई में गिर गई। स्कॉर्पियो में पति-पत्नी सवार थे, दोनों घायल हुए हैं। पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है..

उत्तराखंड में मौसम साफ हो गया है, पर सड़क हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा। सड़कों पर बर्फ जमी है, जिस वजह से हादसे हो रहे हैं। एक सड़क हादसे की खबर देहरादून के चकराता से आ रही है। जहां बेकाबू स्कॉर्पियो बर्फ में फिसलकर खाई में गिर गई। स्कॉर्पियो में पति-पत्नी सवार थे। दोनों घायल हुए हैं। पति को हादसे में मामूली चोटें आई हैं, जबकि पत्नी की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा तनदावा हाउस के पास हुआ, जो कि चकराता से 5 किलोमीटर पहले पड़ता है। तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो बर्फीले रास्ते में फिसल कर खाई में गिर गई। हादसे की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ, आर्मी और पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में खौफनाक वारदात, महिला को बेरहमी से मारकर खेत में जलाया गया
हर जगह बर्फ गिरी होने की वजह से राहत कार्य में मुश्किल भी हुई, पर बचाव टीमें किसी तरह घायलों को खाई से बाहर निकाल कर सड़क तक ले आईं। जहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हादसे में विकासनगर के रहने वाले 36 वर्षीय अफजाल हुसैन और उनकी पत्नी 32 वर्षीय गुलनाज घायल हैं। अफजाल को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन गुलनाज की हालत नाजुक है। गुलनाज को पहले आर्मी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां से उसे देहरादून रेफर कर दिया गया। आपको बता दें कि पहाड़ में मौसम साफ हो गया है, लेकिन सड़कों में अब भी बर्फ जमी हुई है, जिस वजह से हादसे हो रहे हैं। अल्मोड़ा में भी केमू की बस बर्फ में फिसलकर खाई में गिरने वाली थी। बस का एक टायर सड़क से बाहर चला गया था, पर शुक्र है कि ड्राइवर ने तुरंत ब्रेक लगा दिया। जिससे बड़ा हादसा टल गया। पहाड़ में बर्फ से पटी सड़कों पर वाहन चलाते वक्त सावधान रहें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top