Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: Two student died in bike accident

उत्तराखंड में स्कूटी और बुलेट की जबरदस्त भिड़ंत, 12वीं कक्षा के दो छात्रों की मौत

रक्षित और प्रणव के बीच अच्छी दोस्ती थी। दोनों 12वीं में पढ़ते थे। रविवार को दोनों हमेशा की तरह ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहे थे, लेकिन घर पहुंच नहीं पाए, एक दर्दनाक सड़क हादसे में दोनों छात्रों की मौत हो गई...

हर दिन होने वाले सड़क हादसों से उत्तराखंड की पर्यटन छवि को नुकसान पहुंच रहा है। सड़क हादसों का सबसे दुखद पहलू ये है कि इनमें जान गंवाने वाले ज्यादातर युवा होते हैं। एक बड़े सड़क हादसे की खबर रुड़की से आ रही है। जहां स्कूटी और बुलेट की भिड़ंत हो गई। स्कूटी से टक्कर के बाद बाइक एक पेड़ से जा भिड़ी। हादसे में बुलेट सवार दो छात्रों की मौत हो गई। दोनों 12वीं में पढ़ते थे। हादसे के वक्त दोनों ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहे थे, लेकिन घर पहुंच नहीं पाए। जादूगर रोड पर उनकी बाइक सामने से आ रही स्कूटी से भिड़ने के बाद एक पेड़ से टकरा गई। दोनों छात्र सड़क पर गिर पड़े। मरने वाले छात्रों की शिनाख्त 18 वर्षीय प्रणव और 18 वर्षीय रक्षित के रूप में हुई है। दोनों सलोनीपुरम में रहते थे। प्रणव और रक्षित मोंटफोर्ट में 12वीं के छात्र थे। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी और वो स्कूल और ट्यूशन साथ ही जाते थे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के इंस्पेक्टर बलजीत को बधाई, नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप में जीता रजत पदक
रविवार को भी रक्षित बुलेट लेकर ट्यूशन के लिए निकला था। ट्यूशन पढ़ने के बाद रक्षित और प्रणव वापस लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक चर्च के पास पहुंची सामने से आ रही स्कूटी बाइक से भिड़ गई। बाद में बाइक एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में घायल दोनों छात्रों की हालत नाजुक थी। डॉक्टरों ने दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया, पर रक्षित के बाद प्रणव ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। लाडलों की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस को बाइक के पास हेलमेट भी मिला है, पर ये पता नहीं चल पाया है कि बुलेट चला रहे रक्षित ने हेलमेट पहना था या नहीं। भयानक हादसा होने के बावजूद हेलमेट पर एक भी निशान नहीं था। इसीलिए माना जा रहा है कि उसने हेलमेट नहीं पहना होगा। स्कूटी चालक की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है। पुलिस स्कूटी चालक की तलाश में जुटी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top