Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: School vehicle max overturned on road in haldwani

उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा, स्कूली बच्चों से भरी गाड़ी पलटी.. 24 छात्र घायल

हल्द्वानी में बच्चों को स्कूल लेकर जा रही मैक्स बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में 24 बच्चे घायल हुए हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर है...

एक बड़े सड़क हादसे की खबर उत्तराखंड के हल्द्वानी से आ रही है, जहां बैजनाथ बिनखोली मोटर मार्ग पर छात्रों को स्कूल लेकर जा रही मैक्स बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में 24 बच्चे घायल हुए हैं, जिनमें से एक छात्र की हालत गंभीर है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोमवार सुबह श्रीराम पब्लिक स्कूल की मैक्स छात्रों को स्कूल लेने के लिए गई थी। बैजनाथ रोड पर पहुंचते ही चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया। गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने किसी तरह घायल बच्चों को गाड़ी से बाहर निकाला। बाद में 108 एंबुलेंस को सूचना दी। लोगों का आरोप है कि एंबुलेंस मौके पर आधे घंटे बाद पहुंची। लोगों ने बच्चों को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया। 23 बच्चों का सीएचसी गौचर में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें - https://www.rajyasameeksha.com/uttarakhand/10249-girl-selling-drug-injection-in-rudrapur-arrested
एक छात्र की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए बागेश्वर जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पहाड़ में बच्चों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ की ये पहली घटना नहीं है। स्कूल बसों-वैन के साथ हादसों की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। वाहनों में बच्चों को मवेशियों की तरह ठूंसा जाता है। ओवरलोडिंग और ओवर स्पीडिंग अक्सर हादसे की वजह बनती है। आपको याद होगा पिछले साल अगस्त में टिहरी में स्कूल वैन हादसा हुआ था। जिसमें 9 मासूमों की मौत हो गई थी। 11 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए थे। स्कूल प्रबंधन की लापरवाही भी इस हादसे की अहम वजह थी, लेकिन लगता है टिहरी हादसे से शासन-प्रशासन ने अब तक कोई सबक नहीं लिया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top