Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: Four injured in car accident

उत्तराखंड: खाई में गिरी बारात की कार, शादी की खुशियों के बीच पसरा सन्नाटा

बारात की कार धारचूला से गलाती लौट रही थी। रास्ते में घना कोहरा था, जिस वजह से चालक कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया। बेकाबू कार गहरी खाई में जा गिरी...

पिथौरागढ़ में सड़क हादसे के बाद शादी की खुशियां गम में बदल गईं। बारात में शामिल एक कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे की खबर मिलते ही शादी वाले घर में कोहराम मच गया। परिजन बिलखने लगे। कार हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा धारचूला में हुआ। जहां शनिवार को गलाती से एक बारात धारचूला आई हुई थी। हंसी-खुशी के माहौल में शादी की सारी रस्में निभाई गईं। शादी के रस्में संपन्न होने के बाद बारात में शामिल एक कार धारचूला से गलाती वापस लौट रही थी। रास्ते में घना कोहरा था, जिस वजह से विजिबिलिटी कम थी। काली नदी घाटी में पहुंचते ही चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा, स्कूली बच्चों से भरी गाड़ी पलटी.. 24 छात्र घायल
बेकाबू कार सीधे गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के वक्त कार में ड्राइवर समेत 4 लोग सवार थे। जो कि गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में 20 वर्षीय सागर सिंह, 22 वर्षीय दीपक सिंह, 21 वर्षीय तमन्ना और 26 वर्षीय नम्रता शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। घायलों को खाई से निकाल कर 108 वाहन से सीएचसी धारचूला में भर्ती कराया। हादसे में दीपक, तमन्ना और नम्रता को हल्की चोटें आई हैं। जबकि कार चालक सागर गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए पिथौरागढ़ जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पहाड़ में इन दिनों मौसम खराब है। घने कोहरे की वजह से हादसे हो रहे हैं। इसीलिए वाहन चलाते वक्त सतर्क रहें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top