Connect with us
Image: Car accident near patanjali on haridwar-delhi highway, mla son injured

उत्तराखंड: दिल्ली हाईवे पर दर्दनाक कार हादसा.. एक की मौत, विधायक का बेटा घायल

कर्णप्रयाग में ज्वैलरी का काम करने वाला लोकेश अपने दोस्तों संग दिल्ली जा रहा था। हरिद्वार में उसकी कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में लोकेश की मौत हो गई, जबकि उसके दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हैं...

एक बड़े सड़क हादसे की खबर हरिद्वार से आ रही है। जहां रुड़की जा रही कार पतंजलि योगपीठ के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में कर्णप्रयाग के एक ज्वैलर्स की मौके पर ही मौत हो गई। दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में कर्णप्रयाग के थराली क्षेत्र से विधायक मुन्नी देवी का बेटा भी शामिल है। दोनों घायलों की हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसा शुक्रवार रात हुआ। कर्णप्रयाग में रहने वाला 40 वर्षीय लोकेश अपने दोस्तों संग दिल्ली जा रहा था। लोकेश ज्वैलरी व्यवसाय से जुड़ा है। रात डेढ़ बजे उनकी कार पतंजलि योगपीठ के पास पहुंची तो चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। बेकाबू कार डिवाइडर से भिड़ने के बाद पलट गई। हादसे में कर्णप्रयाग के ज्वैलर्स की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: खाई में गिरी बारात की कार, शादी की खुशियों के बीच पसरा सन्नाटा
लोकेश का परिवार मूलरूप से मेरठ का रहने वाला है। हादसे में गणेश शाह और उसका दोस्त सुमित कुमार गंभीर रूप से घायल हुए हैं। गणेश शाह कर्णप्रयाग थराली से बीजेपी विधायक मुन्नी देवी के बेटे हैं। वो जिला पंचायत सदस्य भी हैं। गणेश के साथ-साथ उनके दोस्त सुमित की हालत भी गंभीर है। बहादराबाद पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि ज्वैलर्स लोकेश मूल रूप से मेरठ के ब्रह्मपुरी का रहने वाला है। पुलिस ने उसके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top