Connect with us
Image: Car fell into gang nahar

देहरादून : 2 छात्राओं की नदी में बहने से मौत, 4 साथी भी लापता

कनिका और सृष्टि जिस कार में सवार थीं वो कार मुरादनगर में हादसे का शिकार हो गई। परिजन उनके लौट आने का इंतजार करते रहे, पर ये इंतजार कभी खत्म नहीं हुआ। परिवार की लाडली बेटियां वापस नहीं लौटीं, हां उनसे जुड़ी मनहूस खबर जरूर घर पहुंच गई...

देहरादून की रहने वाली कनिका बिंदल और सृष्टि जोशी अच्छी सहेलियां थीं। शनिवार शाम दोनों अपने चार दोस्तों संग मथुरा घूमने निकल पड़ीं। इस बारे में दोनों छात्राओं के घरवालों को कुछ पता नहीं था। परिजन उनके लौट आने का इंतजार करते रहे, पर ये इंतजार कभी खत्म नहीं हुआ। परिवार की लाडली बेटियां वापस नहीं लौटीं, हां उनसे जुड़ी मनहूस खबर जरूर घर पहुंच गई। कनिका और सृष्टि जिस कार में सवार थीं, वो कार मुरादनगर में हादसे का शिकार हो गई। कार में सृष्टि और कनिका समेत 6 छात्र थे। हादसे में 2 छात्र किसी तरह बच गए, पर चार छात्र अब भी लापता हैं। छात्रों के घर पर सन्नाटा पसरा है, परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। कनिका और सृष्टि उत्तरांचल यूनिवर्सिटी, देहरादून में बीबीए की पढ़ाई करती हैं। जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम 20 वर्षीय हिमांशु कुमार अपनी कार से दिल्ली के लिए निकला था। साथ में 18 वर्षीय अनमोल, 20 वर्षीय निशांत चौधरी, 18 वर्षीय हर्षित, 21 वर्षीय कनिका बिंदल और 20 वर्षीय सृष्टि जोशी भी थीं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दिल्ली हाईवे पर दर्दनाक कार हादसा.. एक की मौत, विधायक का बेटा घायल
अनमोल और हर्षित 12वीं के छात्र हैं। अनमोल के पिता अमेरिका में जॉब करते हैं, जबकि हर्षित के पिता प्रॉपर्टी डीलर हैं। हादसे में बचे हर्षित और अनमोल ने बताया कि शनिवार को उनका मथुरा घूमने का प्लान बना। देहरादून से निशांत, हिमांशु, कनिका और सृष्टि आ रहे थे। मुजफ्फरनगर में अनमोल और हर्षित भी कार में बैठ गए। वो दिल्ली के लिए निकले तो रास्ते में घना कोहरा था। कोहरे की वजह से उन्हें गंगनहर पटरी पर खड़ी कार नहीं दिखाई दी। उनकी कार दूसरी कार को टक्कर मारते हुए गंगनहर में जा गिरी। गंगनगर में गिरते ही कार की खिड़की खुल गई। जिसके बाद अनमोल और हर्षित तैरकर नहर से बाहर आ गए। जबकि उसमें सवार हिमांशु, निशांत, कनिका और सृष्टि पानी के तेज बहाव में बह गए। नहर में बही सृष्टि का परिवार देहरादून के गौतम विहार में रहता है, जबकि कनिका का घर पटेलनगर में है। दोनों उत्तराखंड यूनिवर्सिटी से बीबीए कर रही हैं। लापता निशांत कृषि विभाग में क्लर्क के पर पद तैनात हैं। हिमांशु भी देहरादून में बीसीए प्रथम वर्ष का छात्र है। सृष्टि के परिजनों ने बताया कि वो शनिवार को घर से बाजार जाने की बात कह कर गई थी, लेकिन रात तक नहीं लौटी। देर रात घरवालों को हादसे की सूचना मिली तो सभी के होश उड़ गए। कनिका के घरवालों को भी इस बारे में कुछ पता नहीं था। हादसे की सूचना घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। दोनों परिवार से लोग घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। लापता छात्राओं के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top