Connect with us
Image: Doctor commits suicide in haldwani

उत्तराखंड: डॉक्टर ने जहर खाकर दी जान, 3 दिन पहले मनाया था बेटे का बर्थ डे

डॉ. राजेश गुप्ता ने तीन दिन पहले ही 14 साल के बेटे का जन्मदिन धूमधाम से मनाया था। रविवार को उन्होंने जहर खाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि डॉ. राजेश अपने घर के पास स्थित शराब की दुकान को लेकर तनाव में थे...

डिप्रेशन...ऐसा विषय जिस पर आज भी हमारे समाज में खुलकर बात नहीं होती। लोग भीतर ही भीतर घुटते रहते हैं, पर अपनी तकलीफ किसी को बता नहीं पाते। अगली बार जब आप अपने दोस्तों से पूछें कि वो कैसे हैं? और जवाब मिले सब ठीक है...तो जरूरी नहीं सब ठीक ही हो। हल्द्वानी में रहने वाले डॉ. राजेश गुप्ता भी लंबे वक्त से डिप्रेशन में थे, पर किसी ने सोचा नहीं था कि इसके चलते वो अपनी जान दे देंगे। 48 साल के डॉ. राजेश गुप्ता ने रविवार को जहर खाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा कि डॉ. राजेश घर के पास स्थित शराब की दुकान को लेकर तनाव में थे। डॉ. राजेश ने शराब का ठेका हटवाने के लिए प्रशासन से कई बार कहा, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। जिस वजह से वो तनाव में रहने लगे। डॉ. राजेश मूलरूप से यूपी के मथुरा के रहने वाले थे। वो चंपावत के जिला अस्पताल में तैनात थे। डॉक्टर का परिवार हल्द्वानी के मुखानी क्षेत्र में रहता है। पत्नी ने बताया कि डॉ. राजेश लंबे वक्त से डिप्रेशन में थे। रविवार को पत्नी सुचिता गुप्ता कुछ पूछने के लिए उनके पास गई, तो राजेश ने उन्हें दूर रहने को कहा। इसके कुछ देर बाद उन्होंने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर पत्नी ने पड़ोसियों को सूचना दी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के युवाओं के लिए खुशखबरी..26 फरवरी से कुमाऊं-गढ़वाल रेजीमेंट में बंपर भर्तियां
डॉ. राजेश को अस्पताल ले जाया गया, पर वो बच नहीं सके। सुचिता ने बताया कि डॉ. राजेश के 14 वर्षीय बेटे शिवम का 6 फरवरी को बर्थडे था। बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए डॉ. राजेश चंपावत से छुट्टी लेकर घर आए थे। धूमधाम से बेटे का जन्मदिन मनाया। रविवार को वो ड्यूटी पर वापस जाने वाले थे, पर इसी दिन उन्होंने खुदकुशी कर ली। पत्नी सुचिता ने बताया कि डॉ. राजेश लंबे वक्त से डिप्रेशन के शिकार थे। नवंबर में उन्होंने जौलीग्रांट अस्पताल में इलाज भी कराया था। डॉ. राजेश अपना फोन किसी को नहीं छूने देते थे। वहीं डॉ. राजेश के साथियों का कहना है कि उन्हें राजेश के डिप्रेशन में होने के बारे में जानकारी नहीं थी। डॉ. राजेश की मौत के बाद बेटे और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top