Connect with us
Image: Army soldier injured in road accident in berinag pithoragarh

उत्तराखंड में भीषण हादसा...बाइक सवार सेना के जवान को ट्रक ने मारी टक्कर, हालत बेहद नाजुक

सेना का जवान बाइक से हल्द्वानी जा रहा था, इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। शुक्र है कि हादसे के वक्त जवान ने हेलमेट पहना हुआ था, जिसने उसकी जान बचा ली। घायल जवान को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है...

पिथौरागढ़ में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक का नाम लाल सिंह कार्की है, वो सेना में कार्यरत है। 25 वर्षीय लाल सिंह कार्की का परिवार बेरीनाग में पांखू के दंतोला में रहता है। रविवार को आर्मी जवान लाल सिंह कार्की अपनी बाइक से हल्द्वानी जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। लहूलुहान लाल सिंह कार्की जमीन पर गिर पड़े। हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाल सिंह कार्की को अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में जवान के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

यह भी पढ़ें - पहाड़ इस होनहार बच्चे को बधाई..नेशनल इंस्पायर अवार्ड प्रतियोगिता के लिए चयन
हादसे में लाल सिंह कार्की गंभीर रूप से घायल हो गए थे। डॉक्टरों ने जवान की गंभीर हालत को देखते हुए, उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि हादसा भयानक था। जवान की जान खतरे में पड़ सकती थी, पर शुक्र है कि जवान ने बाइक चलाते वक्त हेलमेट पहना हुआ था। इस हेलमेट ने ही जवान की जान बचा ली। वरना उनके साथ अनहोनी हो सकती थी। घायल जवान के पैरों में गंभीर चोटें आई हैं। जवान को इलाज के लिए पिथौरागढ़ हायर सेंटर रेफर किया गया है। परिजनों ने बताया कि जवान लाल सिंह कार्की की तैनाती इस वक्त आरआर श्रीनगर में है। वहीं पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। ट्रक को सीज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आप भी वाहन चलाते वक्त ट्रैफिक नियमों का पालन जरूर करें... बाइक चलाते वक्त हेलमेट जरूर पहनें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top