Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: Hrd minister dr ramesh pokhriyal reached in jolly grant airport

उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं का बाजार गर्म, अचानक देहरादून पहुंचे निशंक

MHRD मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक (dr ramesh pokhriyal) शनिवार को अचानक देहरादून पहुंच गए, जिसके बाद से सूबे में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाएं एक बार फिर जोर पकड़ने लगी हैं...

उत्तराखंड में सत्ता परिवर्तन की चर्चाएं जोरों पर है। नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच एमएचआरडी मिनिस्टर डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक (dr ramesh pokhriyal) आज अचानक देहरादून पहुंचे। जिसके बाद उत्तराखंड में सत्ता परिवर्तन की चर्चाओं का बाजार एक बार फिर से गर्म हो गया। ईटीवी के मुताबिक मानव संसाधन मंत्री डॉ. निशंक के अचानक देहरादून पहुंचने के कई मतलब निकाले जा रहे हैं। केंद्रीय मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल (dr ramesh pokhriyal) निशंक आज अचानक जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। जहां से वो देहरादून के लिए रवाना हो गए। सूत्रों की मानें तो डॉ. रमेश पोखरियाल का अचानक देहरादून पहुंचना कोई संयोग नहीं है। शनिवार सुबह डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर दिखे। जहां से वो सीधे देहरादून के लिए निकल गए।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में वायरल हो रही है मुखिया बदलने की खबर, पूरा सच भी जान लीजिए
डॉ. निशंक आमतौर पर मीडिया फ्रेंडली हैं, लेकिन दून पहुंचने के बाद उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी। मीडिया ने उनसे सवाल भी पूछे, पर डॉ. निशंक (dr ramesh pokhriyal) ने जवाब नहीं दिया। बता दें कि दो-तीन दिनों से उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें चल रही हैं। सोशल मीडिया पर भी इन चर्चाओं का बाजार गर्म है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत की फेसबुक पोस्ट ने भी सत्ता परिवर्तन की अटकलों को हवा दी थी, हालांकि प्रदेश के मंत्री इन चर्चाओं को अफवाह बता चुके हैं। विकासनगर से बीजेपी विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने भी इन सभी अटकलों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने नेतृत्व परिवर्तन और सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं को सिरे से नकारा। त्रिवेंद्र सरकार के दूसरे मंत्री भी यही बात कह रहे हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top