Connect with us
Image: Unknown person suddenly reached near chief minister Trivendra Singh Rawat at haridwar

उत्तराखंड: CM त्रिवेन्द्र की सुरक्षा में चूक, अनजान शख्स ने की लिपटने की कोशिश

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) हेलीपैड पर पहुंचे ही थे कि तभी एक अनजान शख्स उनके करीब पहुंच गया, उसने सीएम से लिपटने की कोशिश की। अंग्रेजी में भला-बुरा भी कहा...

हरिद्वार कुंभ की तैयारी में जुटे अफसरों के दिन ठीक नहीं चल रहे। कुंभ मेला कार्यों में ढिलाई बरतने के आरोप में सिंचाई विभाग के तीन बड़े अधिकारी पहले ही नप चुके हैं, जिसके बाद दूसरे विभागों के अधिकारियों की हालत भी खराब है। अधिकारी पूरी कोशिश कर रहे हैं, कि कोई गड़बड़ी ना हो, लेकिन समय ही बुरा हो तो कोई क्या कर सकता है। शुक्रवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। शुक्रवार को जब मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) हरिद्वार में कुंभ मेला निर्माण कार्यों का जायजा लेने पहुंचे तो उनके सामने एक अजीबो-गरीब स्थिति पैदा हो गई, जिसने अधिकारियों की सांसें रोक दी। हुआ क्या था ये भी बताते हैं। मुख्यमंत्री निर्माण कार्यों का जायजा लेने के लिए हरिद्वार आए हुए थे। सीएम के हेलीपैड पर उतरने के बाद बाद अधिकारी उनके काफिले की गाड़ियों की कतार लगाने में बिजी थे। इसी दौरान एक आदमी हेलीपैड पर घुसकर सीधे सीएम के पास पहुंच गया। आदमी कॉन्फिडेंट था, जिस वजह से अधिकारी भी उसे रोकने की हिम्मत नहीं जुटा सके। यहीं पर उनसे गलती हो गई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में नहीं होगा सत्ता परिवर्तन, ये सब कोरी अफवाह - BJP
सीएम (Trivendra Singh Rawat) के करीब पहुंचने वाला ये आदमी शराब के नशे में धुत था। वो मुख्यमंत्री के बेहद नजदीक पहुंचकर उनसे लिपटने की कोशिश करने लगा। अंग्रेजी में उन्हें जोर-जोर से भला-बुरा भी कह रहा था। वो कहने लगा कि सीएम उसके दिए सुझाव पर अमल नही कर रहे। ये देख मौके पर मौजूद अधिकारियों को सांप सूंघ गया। वो समझ नहीं पाये कि क्या करें। सीएम भी हैरान थे। उन्होंने साथ में चल रहे अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों से नाराजगी जाहिर करते हुए उस शख्स के बारे में पूछा। तब कहीं जाकर आनन-फानन में उस आदमी को वहां से हटाया गया। उसका नाम नवीन शर्मा बताया जा रहा है। बाद में पुलिस ने उसका शांतिभंग की धारा 151 में चालान कर दिया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top