Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: Dehradun car crashed by tree

देहरादून: वैलेंटाइन-डे मनाने निकला था परिवार, सड़क हादसे में पत्नी की मौत..पति और बेटा घायल

शुक्रवार की रात प्रियंका अपने पति और बेटे के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने निकलीं थीं, पर किसे पता था ये दिन प्रियंका की जिंदगी का आखिरी दिन साबित होगा...

देहरादून में वैलेंटाइन डे के दिन हुए सड़क हादसे ने एक परिवार की खुशियां छीन लीं। हादसे में बीएसएनएल की जूनियर टेलीकॉम अधिकारी प्रियंका गुप्ता की मौत हो गई। शुक्रवार की रात प्रियंका अपने पति और बेटे के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने निकलीं थीं, पर किसे पता था ये दिन प्रियंका की जिंदगी का आखिरी दिन साबित होगा। प्रियंका की कार जैसे ही आईएमए के पास पहुंची, कार के पिछले हिस्से पर एक पेड़ गिर गया। इस हादसे में प्रियंका की जान चली गई। पति घायल हैं, जबकि उनका बेटा सदमे में है। सब कह रहे हैं कि प्रियंका ने अपने बेटे की बलाएं अपने सिर ले लीं। दरअसल कार की पिछली सीट पर प्रियंका और नितिन गर्ग का 7 वर्षीय बेटा निशांत बैठा था। हादसे के 5 मिनट पहले ही प्रियंका ने सीट बदल दी थी। वो बेटे की सीट पर खुद बैठ गई। उसे आगे बैठा दिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार..बाप-बेटी समेत 4 लोगों की मौत
प्रियंका गुप्ता ने बेटे की जिद पर सीट न बदली होती तो आईएमए के पास देर रात हुए हादसे का अंजाम कुछ और होता। सड़क किनारे खड़ा पेड़ गाड़ी के पिछले हिस्सा पर गिरा, जहां हादसे के वक्त प्रिंयका और पहले बेटा बैठा था। सीट की यह अदला-बदली हादसे से महज पांच मिनट पहले हुई थी। शुक्रवार को पूरा परिवार वेलेंटाइन डे मनाने निकला था। प्रियंका के पति नितिन गर्ग चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। डिनर के बाद उनका मूवी देखने का प्लान था, लेकिन बेटे को नींद आने की वजह से उन्होंने अपना इरादा बदल दिया। रात 11 बजे आईएमए गेट के पास से गुजरते समय सड़क किनारे खड़ा भारी-भरकम पेड़ कार के ऊपर आ गिरा। हादसे में कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। कार की पिछली सीट पर बैठीं प्रियंका के सिर में गंभीर चोट आने से उनकी मौत हो गई थी, जबकि आगे बैठे पति नितिन और बेटा निशांत घायल हो गए। प्रियंका की मौत से पति नितिन गर्ग को गहरा सदमा लगा है। वैलेंटाइन डे के दिन इस परिवार को ऐसा दर्द मिला, जिसकी तकलीफ उन्हें जिंदगी भर सालती रहेगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top