उत्तराखंड: सड़क हादसे में शिक्षक और किसान की मौत, मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया (Khatima road accident uttarakhand)
Connect with us
Image: Khatima road accident uttarakhand

उत्तराखंड: सड़क हादसे में शिक्षक और किसान की मौत, मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

हादसे में मारे गए पंकज सिंह का बेटा अभी सिर्फ चार साल का है। वहीं योगेश सिंह राणा 5 वर्षीय बच्ची का पिता था। एक सड़क हादसे ने इन दोनों मासूमों के सिर से पिता का साया छीन लिया। पढ़िए पूरी खबर (Khatima road accident uttarakhand)

उत्तराखंड के खटीमा में फॉरेस्ट गार्ड की परीक्षा देकर घर लौट रहे दो युवकों की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। परीनानक सागर रोड के पास अज्ञात वाहन ने युवकों की बाइक को टक्कर मार दी थी। हादसे (Khatima road accident uttarakhand) में दोनों बाइकसवारों की मौत हो गई। युवकों की मौत के बाद से उनके परिवार में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे में मारे गए युवकों की पहचान 28 वर्षीय योगेश सिंह राणा और 30 वर्षीय पंकज सिंह उर्फ पिंटू के रूप में हुई। दोनों खटीमा के कुआंखेड़ा गांव के रहने वाले थे। रविवार को योगेश और पंकज वन विभाग की परीक्षा देने के लिए हल्द्वानी गए हुए थे। देर शाम दोनों पेपर देकर वापस लौट रहे थे। तभी नानकसागर रोड के पास सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - देहरादून में वाहन चलाने वाले सावधान, शुरू हुआ परिवहन विभाग का बड़ा अभियान
योगेश और पंकज सड़क पर गिर पड़े। हादसा होते ही आरोपी वाहन चालक वहां से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे में मारा गया पंकज ज्ञानदीप स्कूल गांगी में बतौर शिक्षक कार्यरत था। वो परिवार का एकलौता चिराग था। पंकज के परिवार में दो बहनें, पत्नी मेनका और 4 साल का बेटा ग्रंथ सिंह है। एक हादसे ने 4 साल के मासूम के सिर से पिता का साया छीन लिया। वहीं दूसरा युवक योगेश खेती-किसानी करता था। उसके परिवार में पत्नी, 5 साल की बेटी और दो भाई हैं। दोनों युवकों की मौत के बाद गांव में मातम पसरा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक (Khatima road accident uttarakhand) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, आरोपी की तलाश की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top