Connect with us
Image: Soldier kidnapped the young man in haldwani

उत्तराखंड के हल्द्वानी में हड़कंप..सिपाही ने खुद को बताया DIG, युवक को किया अगवा

पीड़ित युवक ने बताया कि आरोपी सिपाही उसे रास्ते में धमकाता रहा। उसने कार में रखे शराब के खाली पव्वे फिंकवाए, मोबाइल भी स्विच ऑफ करा दिया। जांच में पता चला कि युवक को कार में बैठाने वाला व्यक्ति सिपाही अजीन खान है, जो कि इन दिनों चंपावत में तैनात है..

उत्तराखंड में खाकी पर एक बार फिर सवाल उठ रहे हैं। मामला हल्द्वानी का है, जहां एक सिपाही पर खुद को डीआईजी बताकर युवक को अगवा करने का आरोप लगा है। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी सिपाही ने गांव के एक युवक को जबरन अपनी कार में बैठा लिया। युवक के साथियों ने इसकी सूचना गांववालों को दी, जिसके बाद गांववालों ने किसी तरह वाहन रुकवाकर पीड़ित युवक को आरोपी सिपाही के चंगुल से छुड़ाया। घटना के बाद इलाके में जमकर बवाल हुआ। गुस्साए लोगों ने हैड़ाखान रोड पर जाम लगा दिया। वो सिपाही के निलंबन और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे थे। लोग घंटों तक सड़क पर जमे रहे। बाद में एसडीएम नैनीताल और तहसीलदार मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपी सिपाही के निलंबन का आदेश वॉट्सएप पर मंगाकर लोगों को दिखाया, तब कहीं जाकर लोग रास्ते से हटे। जागरण की खबर के मुताबिक आरोपी सिपाही के खिलाफ पटवारी चौकी में केस दर्ज किया गया है। घटना रविवार रात की है। तिलवाड़ो तोक में रहने वाला 18 साल का नीरज सिंह रात नौ बजे सड़क पर टहल रहा था। इसी दौरान एक कार सवार ने नीरज को जबरन कार में बैठा लिया। कार सवार आदमी नशे में धुत था, वो खुद को डीआईजी बताकर सरकार को गालियां दे रहा था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मंदिर परिसर में मिली युवती की लाश, शरीर पर बंदरों के काटने के निशान
नीरज के साथ टहल रहे साथियों ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। रौशिला में ग्रामीणों ने सड़क पर अपनी गाड़ियां लगाकर कार रुकवाई, और युवक को छुड़ाकर आरोपी सिपाही को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जांच में पता चला कि युवक को कार में बैठाने वाला व्यक्ति सिपाही अजीन खान है। वो चंपावत के रीठा साहिब में तैनात है। पीड़ित युवक ने बताया कि आरोपी सिपाही उसे रास्ते भर धमकाता रहा। उसने कार में रखे शराब के खाली पव्वे फिंकवाए, मोबाइल भी स्विच ऑफ करा दिया। वहीं जब पुलिस ने आरोपी सिपाही से पूछताछ की तो वो बार-बार बयान बदलता रहा। घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है। जनप्रतिनिधियों ने भी ग्रामीण युवक के साथ हुई घटना की निंदा की, साथ ही आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी की।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top