Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: Nalupani car accident uttarkashi update

उत्तराखंड की गंगा घाटी में शोक की लहर, भीषण हादसे में एक ही परिवार से उठी 7 अर्थियां

कुल मिलाकर एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। नालूपानी (Nalupani car accident) में हुए हादसे के बाद उत्तराखंड की गंगा घाटी में शोक की लहर है।

एक सड़क हादसे के बाद क्या हो सकता है? इसकी विभीषिका का अंदाजा आज उत्तराखंड की गंगा घाटी को देखकर लगाया जा सकता है। इस पूरी घाटी में बीते 24 घंटे से एक ही हादसे की चर्चा है। हर किसी की जुबां में बस नालूपानी हादसे (Nalupani car accident) की चर्चा है और एक ही बात है कि ‘बृजलाल के पूरे परिवार का नामो-निशां मिट गया।’ आप भी सोचिए...एक सड़क हादसा और उसके चंद मिनटों में ही एक पूर परिवार ही खत्म हो गया..कितना दुखद दृश्य होगा वो। 7 जिंदगियां एक साथ खत्म हो गई और अब पीछे सिर्फ उन लोगों की यादें रह गई हैं। उत्तरकाशी के चीणाखोली के रहने वाले बृजलाल दुकान पर काम करते थे। गरीब बृजलाल को अपने बच्चों की बेहतर शिक्षा की चिंता भी थी। इसलिए वो परिवार के साथ उत्तरकाशी बाजार में ही रहते थे। घर का खर्च चलाने में उनकी पत्नी भी मदद करती थी। एक वक्त ऐसा आया कि इस हंसते खेलते परिवार पर कहर टूट पड़ा। बृजलाल अपने परिवार के साथ अपनी साली को छोड़ने चिन्यालीसौड़ जा रहे थे। रास्ते में उन्होंने अपने रिश्तेदार बुद्धि प्रकाश से लिफ्ट ली। बुद्धि प्रकाश ऊर्जा निगम चिन्यालीसौड़ में तैनात थे और हर रोज की ऑफिस जा रहे थे। बृज लालस उनकी पत्नी रोशनी, उनका बड़ा बेटा प्रियांशु, छोटा बेटा दिव्यांशु, उनकी साली आरती और उनकी 5 साल की बेटी यमिता...सब कार में बैठ गए। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: भीषण हादसे में पति-पत्नी और 2 मासूमों समेत 6 लोगों की मौत..1 बच्चा लापता
उत्तरकाशी से अभी 20 किलोमीटर आगे नालूपानी (Nalupani car accident) ही पहुंचे थे कि कार बेकाबू हो गई। सभी की आंखों के आगे मौत नाचने लगी। सड़क किनारे लगे पैराफिट को तोड़ते हुए कार भागीरथी नदी के किनारे खाई में जा गिरी। चीख पुकारों के शोर से हर किसी के कान खड़े हो गए। गांव के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। तुरंत ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। बचाव दल ने खोजबीन शुरू की। मौके पर ही 6 शव बरामद किए गए लेकिन बच्चे का शव घटनास्थल के निकट मलबे में मिला। हादसे के बाद पूरी गंगा घाटी में शोक की लहर है। एक ही परिवार के 6 लोग एक साथ खत्म हो गए और साथ में रिश्तेदार भी चला गए। पुलिस के मुताबिक बुद्धि प्रकाश और बृज लाल रिश्तेदार भी थे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top