Connect with us
Image: Chamoli youth died due to landslide in Jungle

चमोली में लकड़ी बीनने गए युवक के ऊपर पहाड़ से गिरे पत्थर..दर्दनाक मौत

21 साल का हरेंद्र अपनी बहन के घर आया हुआ था, जहां एक हादसे में उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद गांव में मातम पसरा है, बहन का रो-रोकर बुरा हाल है...

चमोली में एक दुखद हादसे में युवक की मौत हो गई। हादसा गैरसैंण के लाटूगैर गांव के पास हुआ, जहां युवक नदी किनारे लकड़ी बीनने गया था, इसी दौरान युवक के ऊपर पहाड़ से पत्थर गिर गए, जिस वजह से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मरने वाले युवक का नाम हरेंद्र नेगी है, 21 साल का हरेंद्र नेगी चमोली के मैखोली गांव का रहने वाला था। लाटूगैर गांव में हरेंद्र की बहन रहती है। हरेंद्र अपनी बहन के घर आया हुआ था। बहन भी भाई के आने से खुश थी, उसकी आवभगत में कोई कमी नहीं छोड़ी, लेकिन एक हादसे ने बहन की सारी खुशियां पलभर में छीन लीं। युवक की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे के वक्त हरेंद्र अपने जीजा के साथ रामगंगा नदी के किनारे स्थित जंगल में गया था। दोनों वहां लकड़ियां बीन रहे थे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: प्रसव पीड़ा से तड़पती मां को नहीं मिली एंबुलेंस, डिलीवरी के दौरान मां-बच्चे की मौत
बताया जा रहा है कि अचानक चट्टान से पत्थर गिरने लगे। ये सब इतनी तेजी से हुआ कि हरेंद्र को संभलने का मौका तक नहीं मिला। चट्टान से गिरे पत्थर सीधे हरेंद्र के सिर पर जा गिरे, जिससे हरेंद्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हरेंद्र की हालत देख मौके पर मौजूद जीजा के होश उड़ गए। उन्होंने इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही चमोली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हरेंद्र की मौत के बाद गांव में मातम पसरा है। बहन और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 21 साल का हरेंद्र अपनी बहन के घर आया हुआ था, जहां एक हादसे में उसकी मौत हो गई।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top