उत्तराखंड पिथौरागढ़bk samanth thalki bazaar in the maharastra governor house

उत्तराखंड के लिए यादगार वीडियो, महाराष्ट्र राजभवन में बाॅलीवुड सितारों के बीच चला पहाड़ी गीत..देखिए

महाराष्ट्र के राजभवन में गुरुवार को उत्तराखंड की लोक संस्कृति की झलक देखने को मिली। लोकगायक बीके सामंत ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के सामने ‘थल की बाजार’ (Thal ki Bazar, BK Samant) की शानदार प्रस्तुति दी। इस मुलाकात का वीडियो भी देखें...

Thal ki bazaar: bk samanth thalki bazaar in the maharastra governor house
Image: bk samanth thalki bazaar in the maharastra governor house (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: ‘थल की बाजार’ (Thal ki Bazar, BK Samant) वो गीत है, जिसने कुछ समय में ही हर उत्तराखंडी के दिल में अपनी खास जगह बना ली। ‘थल की बाजार’ गीत को लांच हुए यूं तो काफी वक्त हो चुका है, लेकिन इस गीत को आप जब भी सुनेंगे एक अलग अहसास होगा। हाल ही में ये खूबसूरत गीत महाराष्ट्र के राजभवन में गूंजा। उत्तराखंड के दिग्गज कलाकारों का एक प्रतिनिधिमंडल महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंचा था। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी उत्तराखंड के रहने वाले हैं। उत्तराखंड में कुमाऊं क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते रहे। बाद में उन्हें सूबे का मुख्यमंत्री बनने का मौका भी मिला। अब महाराष्ट्र की कमान संभाल रहे हैं। गुरुवार को फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार उनसे राजभवन में मिले। इनमें CBFC के चेयरमैन और नामचीन गीतकार प्रसून जोशी, मशहूर अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी और अभिनेता हेमंत पांडेय सरीखे कलाकार शामिल थे।

  • उत्तराखंडी कलाकारों की शानदार मुलाकात

    b.k samanth song thalki bazar in the maharastra governor house
    1/ 4

    इस शानदार मुलाकात के दौरान मशहूर लोकगायक बीके सामंत ने थल की बाजार गीत गाया। इस एक गीत ने राजभवन में माहौल जमा दिया। इस शानदार शाम का वीडियो मशहूर अभिनेता हेमंत पांडेय ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया।

  • उत्तराखंडी कलाकारों की शानदार शाम

    b.k samanth song thalki bazar in the maharastra governor house
    2/ 4

    इस शानदार शाम का वीडियो मशहूर अभिनेता हेमंत पांडेय ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया। जो कि देखते ही देखते ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बात करें गीत ‘थल की बाजार’ की तो इसने उत्तराखंडी संगीत को नई ऊंचाईयां दी हैं। आगे देखिए वीडियो...

  • महाराष्ट्र राजभवन में उत्तराखंडी कलाकार

    b.k samanth song thalki bazar in the maharastra governor house
    3/ 4

    उत्तराखंड के दिग्गज कलाकारों का एक प्रतिनिधिमंडल महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंचा था। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी उत्तराखंड के रहने वाले हैं।

  • महाराष्ट्र राजभवन से आया वीडियो देखिये..

    b.k samanth song thalki bazar in the maharastra governor house
    4/ 4

    थल की बाजार (Thal ki bazar song) अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है, सराहा जा चुका है। चलिए अब आपको महाराष्ट्र राजभवन से आया वीडियो दिखाते हैं, इसे देख आपको उत्तराखंड की संस्कृति पर गर्व जरूर महसूस होगा।

सब्सक्राइब करें: