Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Snowfall in gairsain vidhan sabha

ये है उत्तराखंड की खूबसूरत विधानसभा, बर्फबारी के बीच गैरसैंंण में चला सत्र..देखिए तस्वीरें

भराड़ीसैंण में मौसम ने माननीयों की खूब परीक्षा ली। सड़कों पर बर्फ Snowfall in gairsain जमा होने की वजह से कई माननीय परेशान दिखे, तो वहीं कई विधायकों ने प्रकृति के इस अद्भुत नजारे का जमकर लुत्फ उठाया...देखिए तस्वीरें

बर्फबारी की ये खूबसूरत तस्वीरें गैरसैंण Snowfall in gairsain की हैं। जहां शुक्रवार को भराड़ीसैंण में विधानसभा सत्र के दौरान मौसम ने माननीयों की खूब परीक्षा ली। सियासी गर्मी के बीच अचानक बर्फबारी शुरू हो गई। इस बर्फबारी ने लोगों की मुश्किलें तो बढ़ाईं, लेकिन माननीयों को पहाड़ को और करीब से जानने का मौका भी दिया। इन खूबसूरत तस्वीरों को देख यकीन नहीं होता कि ये अपना गैरसैंण है। इस मनोरम दृष्य ने हर किसी का मन मोह लिया। बर्फबारी में फंसे होने के बावजूद विधायक और अन्य लोग बर्फबारी का लुत्फ उठाते नजर आए। प्रदेश की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण से बर्फबारी की मनोरम तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देख आपका मन भी गैरसैंण जाने को मचल उठेगा। प्रदेश के ज्यादातर इलाके इस वक्त खराब मौसम से जूझ रहे हैं। गैरसैंण भी इससे अछूता नहीं रहा। आगे देखिए तस्वीरें

पहाड़ी परंपरा में स्वागत है

Snowfall in gairsain vidhan sabha
1 / 4

भराड़ीसैंण में भारी बर्फबारी Snowfall in gairsainकी वजह से मुख्य मोटर मार्ग करीब 4 घंटे बंद रहा। बर्फ में फिसलन होने की वजह से कई वाहन नालियों में फंस गए। हालिया बर्फबारी ने प्रशासन के इंतजामों की भी पोल खोलकर रख दी।

ये है खूबसूरत विधानसभा

Snowfall in gairsain vidhan sabha
2 / 4

इस दौरान पुलिसकर्मी सड़क पर फंसी गाड़ियों को धक्का देकर हटाते नजर आए। हालांकि जब मंत्रियों, विधायकों को बर्फ से दिक्कत होने लगी, तब प्रशासन तुरंत हरकत में आया। बाद में तीन जेसीबी और एक स्नो कटर मशीन मौके पर भेजी गई।

बर्फ से लकदक कार

Snowfall in gairsain vidhan sabha
3 / 4

किसी तरह रास्ते से बर्फ Snowfall in gairsain हटाकर रास्ते को चलने लायक बनाया गया। शुक्रवार को भराड़ीसैंण में मौसम पल-पल बदलता रहा। पहले बारिश हुआ, फिर बर्फबारी शुरू हो गई। देखते ही देखते सड़क पर बर्फ की मोटी चादर बिछ गई।

ये है खूबसूरत नज़ारा

Snowfall in gairsain vidhan sabha
4 / 4

यही हाल विधानसभा के मुख्य द्वार का था। जहां सीढ़ियों पर फिसलन थी। इस दौरान कई विधायक और मंत्री गिरते-गिरते बचे। खराब मौसम के चले माननीय खाना खाने अपने आवास तक भी नहीं जा पाए। सदन में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, विधायक प्रीतम सिंह, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल सहित कई कांग्रेसी विधायकों ने नेता प्रतिपक्ष के विधानसभा स्थित कक्ष में ही भोजन मंगाकर दोपहर का भोजन किया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top