गढ़वाल: 6 परिवारों में होली से पहले पसरा मातम, भीषण दुर्घटना के बाद उठी 6 अर्थियां (Tehri garhwal road accident six people died)
Connect with us
Image: Tehri garhwal road accident  six people died

गढ़वाल: 6 परिवारों में होली से पहले पसरा मातम, भीषण दुर्घटना के बाद उठी 6 अर्थियां

उत्तराखंड के ज्वारना-बंग्याल मोटरमार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसे Tehri garhwal road accident में छह लोगों की मौत हो गई है। वहीं चार लोग घायल हुए हैं।

टिहरी गढ़वाल: होली का पर्व हम सबके लिए तो हर्षोल्लास लेकर आने वाला है मगर इस होली में उत्तराखंड के छह परिवारों में मातम पसरा रहेगा। टिहरी गढ़वाल Tehri garhwal road accident के ज्वारनाबंग्याल मोटर मार्ग पर एक भीषण सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई। बचे चार लोगों बुरी तरह से हुए हैं और अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। दुर्घटना शुक्रवार करीब पौने चार बजे की है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को ज्वारना-बंग्याल मोटरमार्ग पर भमोरिखाल में चूड़ा संस्कार से तिखोन से वाहन लौट रहा था। वाहन में कुल दस लोग थे।अचानक से देवीधार के पास वह अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि वाहन बुरी तरह से टूट-फूट गया। वाहन में सवार दस में से पाँच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बचे चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनमें से एक कि हालत अभी गम्भीर बतायी जा रही है।

यह भी पढ़ें - देहरादून में जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़, वॉट्सऐप पर होती थी लड़कियों की डील
हादसे में फूलचंद (42) ग्राम नेरी, गुड्डी देवी (36) पार्वती देवी (65), दोनों ग्राम बरनू, नत्थे सिंह (60) क्वांरा देवी (65) दोनों निवासी तिखोना, वीर सिंह (60), ग्राम डांग ने अपनी जिंदगी गवां दी। वहीं, सूरत सिंह (65) निवासी तिखोना, राजेंद्र सिंह (45) निवासी तिखोना, लक्ष्मी देवी (50) निवासी तिखोना, दर्शनी देवी (50), अस्पताल में भर्ती हैं। दुर्घटना का पता लगते ही राजस्व पुलिस और पुलिस बल मौके पर पहुँची। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से घायल व्यक्तियों को खाई से निकाल कर निजी वाहनों के द्वारा जिला चिकित्सालय बौराड़ी ले जाया गया जहाँ उनका उपचार चल रहा है। पहाड़ो पर चल रही बरसात के कारण टीम को वहां पहुँचने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सीएमएस डॉ अमित राय से हुई बातचीत के दौरान पता लगा की घायल हुए चार लोगों में से एक कि हालत गंभीर बनी हुई है। बाकी तीन लोग खतरे से बाहर हैं। एसएसपी डॉ योगेंद्र यादव ने ये आशंका जताई है कि हादसे का कारण कच्ची सड़क पर ढलान और घना कोहरा भी हो सकता है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top