पहाड़ में कोरोना वायरस की दहशत... पंतनगर एयरपोर्ट हाईअलर्ट पर (Coronavirus Uttarakhand:pantnagar airport on high alert in uttarakhand)
Connect with us
Image: Coronavirus Uttarakhand:pantnagar airport on high alert in uttarakhand

पहाड़ में कोरोना वायरस की दहशत... पंतनगर एयरपोर्ट हाईअलर्ट पर

कोरोना वायरस की वजह से पंतनगर एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी हुआ है। लोगों के ऊपर सख़्त निगरानी रखने के साथ-साथ उनके स्वास्थ्य की जांच भी हो रही है...

विश्व भर में कोरोना वायरस ने अपने आतंक से लोगों को दहशत में डाल रखा है। लोग इसको लेकर काफी सतर्कता भी बरत रहे हैं। उसी के चलते पंतनगर एयरपोर्ट में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। यात्रियों के ऊपर सख़्त निगरानी भी रखी जा रही है। जिले के स्वास्थ्य विभाग और राममूर्ति चिकित्सालय (बरेली) के डॉक्टरों की टीम, आधुनिक चिकित्सक उपकरणों के साथ एयरपोर्ट पर सुबह-शाम डटे हुए हैं। वे हर एक यात्री की बेहद गम्भीरता से जांच कर रहे हैं। उन्होंने एयरपोर्ट के प्रत्येक कर्मचारी को मेडिकल मास्क भी दिया है। साथ ही साथ स्वास्थ्य को मध्यनज़र रखते हर हवाई अड्डे के वीआईपी लाउंज में सैनिटाइजर भी उपलब्ध है। क्योंकि यह वायरस बाहर के देश की देन है,इसलिए विदेश से पंतनगर पहुंच रहे यात्रियों की कई चरणों मे स्वास्थ्य की जांच हो रही है। जांच के बाद ही उनको पंतनगर एयरपोर्ट से बाहर निकलने दिया जा रहा है। इसी के साथ एयरपोर्ट पर दिल्ली और देहरादून से आने वाले यात्रियों पर भी पैनी नज़र रखी जा रही हैं।

यह भी पढ़ें - शर्मनाक: युवकों ने तहसीलदार के घर में महिला को बंधक बनाया..अश्लील हरकतें करने का आरोप
एयरपोर्ट कर्मियों के साथ-साथ सुरक्षा स्टाफ, अग्निशमन विभाग और एविएशन कम्पनी के कर्मियों को भी मेडिकल मास्क उपलब्ध करा दिए गए हैं।
"कोरोना वायरस से खतरे को देखते हुए पंतनगर एयरपोर्ट को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सभी अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की सघन जांच के बाद ही बाहर निकलने दिया जा रहा है। मेरा स्वास्थ्य विभाग से अनुरोध है कि कुछ विशेष उपकरणों की मदद से यात्रियों की और अधिक गहराई से जांच करें।'
एसके सिंह (डायरेक्टर, पंतनगर एयरपोर्ट)

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top