Connect with us
Image: uttarakhand bike accident haridwar two died

उत्तराखंड: परिवार में अकेला कमाता था गौरव, भीषण हादसे में दोस्त के साथ हुई मौत

उत्तराखंड (uttarakhand bike accident) में रफ्तार के कहर ने दो युवकों की जान ले ली। हादसे में मारे गए युवक फैक्ट्री में काम करते थे...एक लड़का गौरव परिवार में अकेला कमाई वाला था।

उत्तराखंड में लगातार हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा है। सड़कें बेगुनाहों के खून से रंगी हैं, सड़क हादसे का ताजा मामला हरिद्वार में सामने आया, जहां बाइक और बोलेरो की जबर्दस्त भिड़ंत (uttarakhand bike accident) हो गई, हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बोलेरो कब्जे में ले ली है। हादसा इकबालपुल रोड पर हुआ। जहां तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। भिड़ंत के बाद दोनों बाइक सवार जमीन पर गिर पड़े। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल ले गई, लेकिन दोनों युवक बच नहीं सके। मरने वाले युवकों की पहचान गौरव और विश्वास के रूप में हुई। गौरव नन्हेड़ा अनंतपुर गांव के रहने वाले थे, वो एक फैक्ट्री में काम करते थे। गौरव परिवार में अकेला कमाने वाला था। गौरव के परिवार में दो छोटी बहनें और मां है। गौरव के पिता की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। अब गौरव की मां के कंधे पर पूरे परिवार की जिम्मेदारी आन पड़ी है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड ऑलवेदर रोड: आसान होगी बदरीनाथ यात्रा, 21 किलोमीटर की दूरी कम होगी
वहीं विश्वास राजमिस्त्री का काम करता था। विश्वास के परिवार में माता-पिता के अलावा तीन भाई हैं। शुक्रवार रात गौरव और विश्वास बाइक से पुहाना की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक (uttarakhand bike accident) को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके की तरफ दौड़े। पुलिस को भी हादसे की सूचना दी। पुलिस दोनों घायलों को अस्पताल ले गई, पर उनकी जान बच नहीं सकी। सिविल अस्पताल ले जाए जाने पर डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद क्षेत्र में कोहराम मचा है। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने आरोपी बोलेरो ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है, उसकी तलाश जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top