Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: Coronavirus Uttarakhand:Coronavirus suspect iit roorkee

उत्तराखंड में कोरोना का संदिग्ध छात्र, हाल ही में जापान से लौटा था..आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती

आईआईटी के छात्र को कोरोना का संदिग्ध मरीज Coronavirus suspect iit roorkee मानते हुए मेला अस्पताल में भर्ती कराया गया, ये छात्र कुछ दिन पहले ही जापान से लौटा है....

कोरोना का कहर थम नहीं रहा। देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। रविवार को कोरोना संक्रमण के नए केस सामने आने के बाद ये आंकड़ा 107 हो गया। उत्तराखंड में कोरोना से बचाव के इंतजाम किए जा रहे हैं, स्कूल-कॉलेज बंद हैं। बाहर से आने वाले लोगों की सघन जांच की जा रही है। इसी बीच रुड़की में कोरोना का एक संदिग्ध केस सामने आने की पुष्टि हुई है। आईआईटी रुड़की के छात्र को कोरोना वायरस Coronavirus suspect iit roorkee का संदिग्ध मरीज मानते हुए, उसे मेला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। ये छात्र कुछ समय पहले ही जापान से लौटा है। छात्र के ब्लड सैंपल जांच के लिए दिल्ली भेज दिए गए हैं। अगले 72 घंटे तक अस्पताल प्रबंधन उसे अपनी निगरानी में रखेगा। इसके अलावा रुड़की में अमेरिका से लौटे तीन और शोधार्थियों का भी हेल्थ चेकअप किया गया। तीनों छात्र पूरी तरह स्वस्थ हैं।

यह भी पढ़ें - Coronavirus: हाई अलर्ट पर उत्तराखंड, चप्पे-चप्पे पर स्कैनिंग..देश में 107 लोग कोरोना पॉजिटिव
आईआईटी रुड़की Coronavirus suspect iit roorkee के जिस शोधार्थी को कोरोना का संदिग्ध मरीज माना गया है, वो 3 मार्च को जापान से लौटा था। छात्र को 14 दिनों के लिए आईआईटी परिसर में स्थित संस्थान के अस्पताल में निगरानी में रखा गया था। शुक्रवार को छात्र को खांसी और गले में खरास की शिकायत हुई। जांच में मामला संदिग्ध निकला। जिसके बाद उसे हरिद्वार स्थित मेला अस्पताल में एडमिट कराया गया। कोरोना वायरस के चलते छात्र को पॉलीथिन की वर्दी पहनाकर अस्पताल लाया गया, छात्र को लाने वाले वाहन चालक को भी पॉलीथिन की वर्दी पहनाई गई थी। छात्र के सैंपल की रिपोर्ट रविवार शाम तक मिल जाएगी। मेला अस्पताल में छात्र का इलाज शुरू हो गया है। डॉक्टर्स ने कहा कि फिलहाल हम सैंपल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top