Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: Football player rohit negi died in accident

दुखद: नहीं रहा उत्तराखंड का होनहार खिलाड़ी रोहित नेगी, दर्दनाक सड़क हादसे में मौत

हादसे के वक्त रोहित (rohit negi accident) पौड़ी से देहरादून आ रहे थे। ऋषिकेश में उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में रोहित की मौके पर ही मौत हो गई..

उत्तराखंड के होनहार फुटबॉल खिलाड़ी रोहित नेगी (rohit negi accident) की एक सड़क हादसे में मौत हो गई। रोहित की मौत की खबर मिलते ही खेल जगत स्तब्ध रह गया, वरिष्ठ खिलाड़ियों ने रोहित के आकस्मिक निधन पर दुख जताया। रोहित उत्तराखंड की टीम से कई फुटबॉल मैच में हिस्सा ले चुके थे। उन्होंने उत्तराखंड, दिल्ली, झारखंड में फॉरवर्ड की भूमिका में खेलकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। रविवार को हुए एक सड़क हादसे में उत्तराखंड ने अपना होनहार खिलाड़ी खो दिया। हादसे के वक्त रोहित अपनी बाइक पर सवार हो पौड़ी से देहरादून की तरफ आ रहे थे। रात का वक्त था। रोहित ऋषिकेश पहुंचने वाले थे, कि तभी शिवपुरी के पास किसी अज्ञात वाहन ने रोहित की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में रोहित की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में भीषण हादसा..रोलर ने गर्भवती महिला को कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत
रोहित नेगी (rohit negi accident) देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज के छात्र थे। इस वक्त वो दिल्ली के प्रसिद्ध क्लब गढ़वाल हीरोज एफसी से फुटबॉल खेल रहे थे। रोहित ने मोहन बागान सेल फुटबॉल एकेडमी झारखंड में भी अपना जलवा बिखेरा। उत्तराखंड को उनसे ढेरों उम्मीदें थीं। वो फुटबॉल में शानदार प्रदर्शन कर रहे थे। कुछ समय पहले ही उनकी दिल्ली में फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में जॉब लगी थी। परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन एक हादसे ने सब खत्म कर दिया। रोहित के निधन पर देहरादून फुटबॉल एकेडमी और उत्तराखंड फुटबॉल रेफरी एसोसिएशन ने दुख जताया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top