उत्तराखंड देहरादूनCoronavirus Uttarakhand:Uttarakhand secretariat to be closed till 24 march

कोरोना वायरस: उत्तराखंड सचिवालय 24 मार्च तक बंद, घर से काम करेंगे कर्मचारी

उत्तराखंड के सचिवालय से बड़ी खबर आ रही है। सचिवालय 24 मार्च तक बंद रहेगा। अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने आदेश जारी किए हैं।

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:Uttarakhand secretariat to be closed till 24 march
Image: Coronavirus Uttarakhand:Uttarakhand secretariat to be closed till 24 march (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। कोरोना ने दुनियाभर में कोहराम मचा रखा है ,अब इसका साया उत्तराखंड के सचिवालय पर भी पड़ा है। अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने सचिवालय को कल यानी 19 से 24 मार्च तक बंद रखने के आदेश जारी किए हैं। इस दौरान सभी कर्मचारी व अधिकारी अपने अपने घरों से काम करेंगे। उन्होंने कहा है कि कर्मचारी अधिकारियों को आवश्यक होने पर सचिवालय में आने की अनुमति होगी।आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पूरे विश्व में हड़कंप मचा हुआ है। हमारा राज्य उत्तराखंड भी इससे अछूता नहीं रहा है। इस बीच बड़ी खबर यह है कि उत्तराखंड के सरकारी विभागों में वर्क फ्रॉम होम का आदेश जारी कर दिया गया है। सभी विभाग के सभी कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम पर रहेंगे। अलबत्ता पुलिस और पेयजल विभाग के साथ-साथ खाद्य आपूर्ति और बिजली विभाग के कर्मचारियों को छोड़कर बाकी सभी सरकारी विभागों के लिए यह आदेश जारी किया गया है। यह आदेश 25 मार्च तक प्रभावी रहेगा। मुख्य सचिव उत्तराखंड ने यह आदेश जारी किए हैं।

ये भी पढ़ें:

साथ ही बड़ी खबर यह भी है कि देहरादून सचिवालय 24 मार्च तक बंद रहेगा। सचिवालय के सभी कर्मचारी घर से ही काम निपटाएंगे। अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने यह आदेश जारी किए हैं। सचिवालय भी 7 दिन तक सैनिटाइज होगा। आपको बता दें कि उत्तराखंड में भी कोरोनावायरस दस्तक दे चुका है। यहां कोरोनावायरस से पॉजिटिव एक मरीज की पुष्टि हो चुकी है। इसके अलावा ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भी कुछ कोरोनावायरस संदिग्ध लोगों का इलाज चल रहा है। फिलहाल बड़ी खबर यही है कि उत्तराखंड के सरकारी विभाग 25 मार्च तक वर्क फ्रॉम होम पर रहेंगे। एक बार फिर से आपको बता दें कि पुलिस विभाग के साथ साथ पेयजल विभाग खाद्य आपूर्ति विभाग और बिजली विभाग के कर्मचारियों को छोड़कर बाकी सभी सरकारी विभागों में वर्क फ्रॉम होम के आदेश जारी किए गए हैं।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर, 25 मार्च तक सरकारी विभागों में वर्क फ्रॉम होम का आदेश

सब्सक्राइब करें: