उत्तराखंड देहरादूनCoronavirus Uttarakhand:Kanika kapoor coronavirus

बड़ी खबर: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस, बिना जांच एयरपोर्ट से भागीं

इस वक्त की बड़ी खबर बॉलीवुड से आ रही है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस Kanika kapoor coronavirus से पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है।

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:Kanika kapoor coronavirus
Image: Coronavirus Uttarakhand:Kanika kapoor coronavirus (Source: Social Media)

देहरादून: इस वक्त की बड़ी खबर बॉलीवुड से आ रही है। बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस Kanika kapoor coronavirus से पीड़ित हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। दरअसल कनिका कपूर एक शो के लिए लंदन गई थीं। इसके बाद वो कोरोना संक्रमित हो गई। खतरनाक बात ये है कि कनिका कपूर ने इसके बाद कई पार्टियों में शिरकत की थी। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इसके बाद कितने लोग कोरोना संक्रमित हुए होंगे। कनिका कपूर को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आज तक के मुताबिक 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर वो ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वो वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं। उन्होंने लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे।

अब पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है। कनिका कपूर Kanika kapoor coronavirus का पूरा परिवार इस बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरा परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है।
यह भी पढ़ें - कोरोना से जंग: उत्तराखंड सरकार का शानदार काम, 15-15 लाख रुपये देंगे सभी विधायक

सब्सक्राइब करें: