उत्तराखंड रुद्रपुरCoronavirus Uttarakhand:akbar ahmad dumpy in uttarakhand rudrapur

सावधान उत्तराखंड! कनिका कपूर के साथ पार्टी करने वाले नेताजी यहां आ गए हैं

गायिका कनिका कपूर की लापरवाही से 400 लोग कोरोना संदिग्ध की लिस्ट में शामिल हैं। जो गलती कनिका ने की वही पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी (akbar ahmad dumpy uttarakhand) भी दोहरा रहे हैं। कोरोना संदिग्ध होने के बावजूद डंपी उत्तराखंड में खुलेआम घूम रहे हैं..

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:akbar ahmad dumpy in uttarakhand rudrapur
Image: Coronavirus Uttarakhand:akbar ahmad dumpy in uttarakhand rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार जी जान से जुटी है। इस वायरस से तो हम किसी ना किसी तरह निपट ही लेंगे, लेकिन उन माननीयों का क्या करें जो खबरों-सोशल मीडिया पर अपना चेहरा चमकाने के लिए लोगों की सुरक्षा से लगातार खिलवाड़ कर रहे हैं। माननीयों की दबंगई और घटियापने की ऐसी ही एक तस्वीर उत्तराखंड के रुद्रपुर से आई है, जहां पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी (akbar ahmad dumpy uttarakhand) खुलेआम घूमते नजर आए। अकबर अहमद डंपी वही हैं, जिनकी पार्टी में मशहूर गायिका कनिका कपूर गई थीं। कनिका कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उनके साथ पार्टी में जो लोग मौजूद थे उन्हें लगातार ट्रैक किया जा रहा है, लेकिन लगता है पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी को ना तो सरकार के निर्देशों की परवाह है, ना ही लोगों की सुरक्षा की। जागरण की रिपोर्ट कहती है कि वो खुलेआम एक राज्य से दूसरे राज्य में घूम रहें है। इतना ही नहीं डंपी सार्वजनिक तौर पर लोगों से मुलाकात भी कर रहे हैं। कोरोना के चलते महामारी रोग अधिनियम 1897 लागू है, लेकिन पूर्व सांसद ने इस कानून को भी ठेंगा दिखा दिया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

आपको बता दें कि शुक्रवार को बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से लखनऊ, कानपुर, नोएडा और दिल्ली तक हड़कंप मचा हुआ है। 11 मार्च को कनिका लंदन से लौटी थीं। उन्हें 14 दिन तक खुद को क्वॉरेंटाइन करके रखना था, लेकिन इसके उलट कनिका जमकर पार्टी करती रहीं। इस दौरान वो तीन-चार पार्टियों में शामिल हुईं, जिनमें से एक पार्टी अकबर अहमद डंपी के घर पर हुई थी। कनिका की लापरवाही ने तकरीबन 400 लोगों को कोरोन वायरस का संदिग्ध बना दिया है। जिनमें राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह समेत कई लोग शामिल हैं। जो लापरवाही कनिका ने की, उसे दोहराते हुए अब सांसद अकबर अहमद डंपी (akbar ahmad dumpy uttarakhand) भी उत्तराखंड में घुस आए हैं। कोरोना संदिग्ध होने के बावजूद वो शनिवार को ऊधमसिंहनगर के किच्छा स्थित अपने फॉर्म हाउस पहुंचे। यहां समर्थकों से मुलाकात भी की। बाद में लोगों ने पुलिस और प्रशासन से शिकायत की और अकबर अहमद डंपी को दूर कहीं और शिफ्ट करने की मांग की। खैर स्वास्थ्य विभाग की टीम के मौके पर पहुंचने के बाद डंपी ने खुद को अपने फार्म हाउस में क्वॉरेंटाइन कर लिया है। हालांकि लोग उन्हें अब भी कहीं और भेजने की मांग कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें - मचेगा हड़कंप..दिग्गज नेताओं पर मंडराया कोरोना वायरस का साया, कनिका कपूर ने खेल कर दिया

सब्सक्राइब करें: