उत्तराखंड देहरादूनCoronavirus Uttarakhand:Dehradun police appeal to public

देहरादून के लोग सावधान रहें, कोरोना वायरस के नाम पर आप लुट न जाएं..पढ़िए पूरी खबर

देहरादून पुलिस Dehradun police ने लोगों को सावधानी बरतने को कहा है क्योंकि लोगों के डर का फायदा उठाने वाले आपराधिक गिरोहों की कमी नहीं है। पढ़िए पूरी खबर

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:Dehradun police appeal to public
Image: Coronavirus Uttarakhand:Dehradun police appeal to public (Source: Social Media)

देहरादून: कोरोना वायरस के चलते प्रशासन सख़्त हो चला है। हर जगह सख्ती बरती जा रही है। रेलवे प्रशासन ने कई ट्रेनों को स्थगित कर दिया है। उत्तराखंड में सब जगह लोगों को इस वायरस को लेकर जागरूक किया जा रहा है। एयरपोर्ट्स पर सबकी चेकिंग हो रही है और साथ ही साथ सभी स्कूलों और विश्विद्यालय को भी 31 मार्च तक बंद रखने के आदेश दिए हैं। साथ ही इस खतरनाक बीमारी से बचने के लिए स्वास्थ्य विभाग के सहित कई सामाजिक संस्थाएं सुरक्षा के लिए मास्क और सैनिटाइजर बांटने के साथ-साथ सार्वजनिक स्थानों को सैनीटाइज़ करने में भी जुटी हुई है। ऐसे में कई असामाजिक तत्व इन कार्यों में बीच अपना फायदा उठाने का भरपूर प्रयास कर सकते हैं और लोगों को चूना लगा सकते हैं। देहरादून पुलिस Dehradun police ने इस मामले में लोगों से अपील की है कि अगर कोई व्यक्ति किसी सरकारी या गैर सरकारी संगठन के प्रतिनिधि के तौर पर कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के उपायों और अन्य संबंध में उनके घर में प्रवेश करता है या निकटता बनाने का प्रयास करता है तो इस संबंध में अत्यधिक सावधानी बरतें।

ये भी पढ़ें:

जानकारी के मुताबिक जो लोग मास्क और सैनिटाइजर का वितरण कर रहे हैं उन लोगों के बीच कुछ असामाजिक तत्व और आपराधिक गिरोह भी अपना साफ़ कर सकते हैं और लोगों से धोखा कर सकते हैं। पुलिस ने जनता से अपील करी है कि यदि कोई भी व्यक्ति खुद सरकारी या गैर सरकारी संगठन का सदस्य बोलके आपके घर मे कोरोना वायरस से बचने के उपायों को बताने के लिए प्रवेश करने की जबरन कोशिश करता है तो सावधानी बरतें। किसी भी अंजान व्यक्ति को अपने घर मे किसी भी बहाने से न घुसने दें। देहरादून पुलिस Dehradun police के अनुसार अगर कोई भी व्यक्ति जो आपके घर मे कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए आये तो आप अपनी ओर से पूर्ण तरीके से उस इंसान की पहचान सुनिश्चित कर लें और अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति आपकी नज़र में आये तो तुरन्त पुलिस या कंट्रोल रूम में सूचना दें।
यह भी पढ़ें - पहाड़ के राघव जुयाल और ऋतिक रोशन का डांस, स्टेज पर मचा स्लो मोशन धमाल..देखिए वीडियो

सब्सक्राइब करें: