उत्तराखंड Coronavirus Uttarakhand:If needed uttarakhand may lockdown says cm trivendra singh rawat

उत्तराखंड हो सकता है लॉकडाउन..राजस्थान, पंजाब के बाद CM त्रिवेन्द्र ले सकते हैं फैसला

अगर जरूरत पड़ी तो उत्तराखंड पंजाब और राजस्थान के बाद लॉकडाउन होने वाला राज्य बन सकता है। ये बातें सीएम त्रिवेन्द्र trivendra singh rawat ने एक चैनल में दिए गए इंटरव्यू में कही हैं।

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:If needed uttarakhand may lockdown says cm trivendra singh rawat
Image: Coronavirus Uttarakhand:If needed uttarakhand may lockdown says cm trivendra singh rawat (Source: Social Media)

: कोरोना का संकट गहराया हुआ है और उत्तराखंड सरकार इस बार कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती। अगर जरूरत पड़ी तो उत्तराखंड भी पंजाब और राजस्थान की तरह लॉकडाउन हो सकता है। कोरोना वायरस ने देश में कोहराम मचाया हुआ है। 24 घंटे के भीतर दो और मरीजों की मौत हो गई है...संक्रमित मरीजों का आकंड़ा अब 347 पहुंच गया है...मरने वालों की संख्या 6 हो गई है। कल रात को राजस्थान लॉकडाउन हुआ...अभी कुछ देर पहले पंजाब सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया। ऐसे में उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र trivendra singh rawat ने भी संवेदनशील बयान दिया है। उन्होंने एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो उत्तराखंड लॉकडाउन हो सकता है। सीएम के इस बयान को समझदारी भरा बयान कह सकते हैं। अब आपको ये भी समझने की जरूरत है कि आखिर लॉकडाउन का मतलब क्या है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

लॉकडाउन के दौरान सभी सरकारी और प्राइवेट दफ्तर, फैक्ट्री, पब्लिक ट्रांसपोर्ट आदि बंद रहते हैं। हालांकि इस दौरान दूध, सब्जी जैसी रोजमर्रा की जरूरत वाले सामानों और दवाइयों की दुकानें खुली रहती हैं।


पंजाब सरकार ने इससे पहले बड़ा फैसला लेते हुए पूरे राज्य को 31 मार्च लॉकडाउन करने का फैसला लिया है। राजस्थान की गहलोत सरकार भी कोरोना वायरस के मद्देनजर रविवार से 31 मार्च तक टोटल लॉकडाउन का ऐलान कर चुकी है। उत्तराखंड में अभी कोरोना वायरस का उतना खतरा नहीं लेकिन खतरे को पहले ही भांप लेना ज्यादा भला होता है। ऐसे में सीएम त्रिवेन्द्र trivendra singh rawat का कहना है कि अगर जरूरत पड़ी तो उत्तराखंड को लॉकडाउन किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें - सलाम: देहरादून वासियों ने दिखाया बड़ा दिल, जनता कर्फ्यू की ये 10 तस्वीरें देखिए

सब्सक्राइब करें: