उत्तराखंड देहरादूनCoronavirus Uttarakhand:PM Modi share Pritam bhartwan video

उत्तराखंड: PM मोदी ने ट्विटर पर शेयर किया प्रीतम भरतवाण का वीडियो..आप भी देखिए

पीएम मोदी ने लिखा है कि जनता कर्फ्यू को लेकर लोक गायक प्रीतम भरतवाण (PM Modi Pritam bhartwan) जी ने एक अनोखा और बेहद सुरीला संदेश दिया है। आप भी देखिए

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:PM Modi share Pritam bhartwan video
Image: Coronavirus Uttarakhand:PM Modi share Pritam bhartwan video (Source: Social Media)

देहरादून: पीएम की अपील पर कोरोना से बचने के लिए लोगों ने अपने को घरों तक सीमित कर लिया है। जनता कर्फ्यू के तहत देश में सुबह 7 बजे से लेकर रात नौ बजे तक लोग घरों में ही रहेंगे और इसका पालन करेंगे ताकि खतरनाक कोरोना वायरस के प्रसार को रोका जा सके। कुल मिलाकर कोरोना वायरस के खिलाफ देश एकजुट है। इधर उत्तराखंड भी इससे जंग के लिए खड़ा है। पीएम नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर आज जनता कर्फ्यू का उत्तराखंड में भी में व्यापक असर देखा जा रहा है। इस बीच पीएम मोदी ने आज ही उत्तराखंड के जागर सम्राट और पद्मश्री प्रीतम भरतवाण का वीडियो (PM Modi Pritam bhartwan) अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा है कि जनता कर्फ्यू को लेकर लोक गायक प्रीतम भरतवाण जी ने एक अनोखा और बेहद सुरीला संदेश दिया है। आप भी देखिए।


कोरोना वायरस इस वक्त देश के लिए बड़ा संकट है और हर कोई इस बात से वाकिफ है। आज दिन है जनता कर्फ्यू का और उत्तराखंड जनता कर्फ्यू Uttarakhand janta curfew के सपोर्ट में उतरा है। आज का दिन आपके लिए अहम है। आज का दिन उन लोगों को धन्यवाद अदा करने का है, जो कोरोना वायरस के बीच दिन-रात आपकी सेवा में लगे हैं। आज का दिन कोरोना वायरस के चक्रव्यूह को भेदने का है। खुशी इस बात की है कि उत्तराखंड इस भयानक बीमारी के खिलाफ जंग लड़ने के लिए तैयार है। गुरुवार को देश के पीएम मोदी ने जनता क‌र्फ्यू की अपील की और इसका सीधा असर उत्तराखंड में दिख रहा है। मोदी की अपील को मानने के लिए उत्तराखंड ने पूरी तैयारी की है। उत्‍तराखंड सरकार द्वारा जरूरी दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। अच्छी बात ये है कि सिर्फ बीजेपी नहीं बल्कि कांग्रेस और बाकी पार्टियां भी इसका पुरजोर समर्थन कर रही हैं।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में जनता कर्फ्यू का असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा...देखिए तस्वीरें और वीडियो

सब्सक्राइब करें: