Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Coronavirus Uttarakhand:Dehradun video people clapping

वाह! देहरादून में ठीक 5 बजे बजी तालियां और थालियां...देखिए शानदार वीडियो

कोरोना के खिलाफ हर कोई हाथ में थाली, घंटी के लेकर ठीक 5 बजे बाहर निकला। देहरादून के ये दो वीडियो जरूर देखिए।

किसी के हाथ में थाली, किसी के हाथ में घंटी...जिसके हाथ में कुछ भी नहीं उसने ताली से काम चलाया लेकिन देहरादून बी आज आगे आया। ये वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए देहरादून आज सुबह से ही एक्टिव दिखा। सुबह जनता कर्फ्यू का समर्थन किया और शाम को कोरोना के कर्मवीरों को सलाम करने के लिए सभी अपनी अपनी बालकनी और छतों पर आ गए। ये देहरादून का वो वीडियो है, जिसे न तो आप भुलाना चाहेंगे और न ही हम। कोरोना के खिलाफ विश्व लड़ रहा है । इस वक्त हम घरों में हैं लेकिन कोई है, जो बाहर है और कोरोना से जंग लड़ने के लिए ड्यूटी पर तैनात है। क्या डॉक्टर, क्या सफाईकर्मी, क्या मीडिया और क्या ट्रांसपोर्टर्स सभी को देहरादून ने सलाम किया है। ये वीडियो देखिए


इसके अलावा मुख्यमंत्री आवास में जनता कर्फ्यू के दौरान निरंतर आवश्यक सेवाओं में जो लोग देश को सुरक्षित और स्वस्थ रखने के लिए 24 घंटे काम कर रहे हैं, उनके प्रति अपना समर्थन और आभार व्यक्त करने हेतु ताली, थाली एवं घंटी बजाकर उनका धन्यवाद व्यक्त करते हुवे।

LIVE: मुख्यमंत्री आवास में "जनता कर्फ्यू" के दौरान निरंतर आवश्यक सेवाओं में जो लोग देश को सुरक्षित और स्वस्थ रखने के लिए 24 घंटे काम कर रहे हैं, उनके प्रति अपना समर्थन और आभार व्यक्त करने हेतु ताली, थाली एवं घंटी बजाकर उनका धन्यवाद व्यक्त करते हुवे।

#IndiaFightsCoronaप

Posted by Trivendra Singh Rawat on Sunday, March 22, 2020

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top