उत्तराखंड देहरादूनCoronavirus Uttarakhand:Dehradun video people clapping

वाह! देहरादून में ठीक 5 बजे बजी तालियां और थालियां...देखिए शानदार वीडियो

कोरोना के खिलाफ हर कोई हाथ में थाली, घंटी के लेकर ठीक 5 बजे बाहर निकला। देहरादून के ये दो वीडियो जरूर देखिए।

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:Dehradun video people clapping
Image: Coronavirus Uttarakhand:Dehradun video people clapping (Source: Social Media)

देहरादून: किसी के हाथ में थाली, किसी के हाथ में घंटी...जिसके हाथ में कुछ भी नहीं उसने ताली से काम चलाया लेकिन देहरादून बी आज आगे आया। ये वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए देहरादून आज सुबह से ही एक्टिव दिखा। सुबह जनता कर्फ्यू का समर्थन किया और शाम को कोरोना के कर्मवीरों को सलाम करने के लिए सभी अपनी अपनी बालकनी और छतों पर आ गए। ये देहरादून का वो वीडियो है, जिसे न तो आप भुलाना चाहेंगे और न ही हम। कोरोना के खिलाफ विश्व लड़ रहा है । इस वक्त हम घरों में हैं लेकिन कोई है, जो बाहर है और कोरोना से जंग लड़ने के लिए ड्यूटी पर तैनात है। क्या डॉक्टर, क्या सफाईकर्मी, क्या मीडिया और क्या ट्रांसपोर्टर्स सभी को देहरादून ने सलाम किया है। ये वीडियो देखिए


इसके अलावा मुख्यमंत्री आवास में जनता कर्फ्यू के दौरान निरंतर आवश्यक सेवाओं में जो लोग देश को सुरक्षित और स्वस्थ रखने के लिए 24 घंटे काम कर रहे हैं, उनके प्रति अपना समर्थन और आभार व्यक्त करने हेतु ताली, थाली एवं घंटी बजाकर उनका धन्यवाद व्यक्त करते हुवे।

LIVE: मुख्यमंत्री आवास में "जनता कर्फ्यू" के दौरान निरंतर आवश्यक सेवाओं में जो लोग देश को सुरक्षित और स्वस्थ रखने के लिए 24 घंटे काम कर रहे हैं, उनके प्रति अपना समर्थन और आभार व्यक्त करने हेतु ताली, थाली एवं घंटी बजाकर उनका धन्यवाद व्यक्त करते हुवे।

ये भी पढ़ें:

#IndiaFightsCoronaप

Posted by Trivendra Singh Rawat on Sunday, March 22, 2020