Connect with us
Image: Roshan raturi appeal to people

दिल्ली से उत्तराखंड जा रहे लोग ये वीडियो जरूर देखें..रोशन रतूड़ी की अपील-‘अब तो संभल जाइए’

दिल्ली से लोग इस खतरनाक वक्त में बसों में खचाखच भरकर उत्तराखंड जा रहे हैं। ऐसे लोगों से रोशन रतूड़ी Roshan raturi ने खास अपील की है...देखिए वीडियो

बात और स्थिति को समझने का वक्त है। बार बार कहा जा रहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है लेकिन देश के बस अड्डों पर अलग ही नज़ारा देखने को मिला। खआसतौर पर दिल्ली के आनंद विहार बस अड्डे पर उत्तराखंड जाने वालों की खचाखच भीड़ देखने को मिली। ये खतरनाक हो सकता है, बेहद खतरनाक। आपकी एक गलती आपके गांव को श्मशान बना सकती है। ऐसे लोगों के लिए हम समाजसेवी रोशन रतूड़ी Roshan raturi का एक वीडियो लेकर आए हैं। रोशन रतूड़ी का कहना है कि ‘देश सर्वोपरि है, राष्ट्र पहले है। आज पूरा विश्व कोरोना जैसी ख़तरनाक बीमारी से लड रहा है और सबको पता कि ये बीमारी एक इंसान से दुसरे इंसान में फैलती है। फिर भी अगर हमारे देश का नागरिक लॉकडाउन (Lock Down) में सड़कों पर निकल रहा है। अगर जनता देशहित के लिए केंद्र सरकार व राज्य सरकार की गाइड लाइन का पालन नहीं करती है तो, केंद्र सरकार व राज्य सरकारों को देश की भलाई के लिए कड़े कदम भी उठाना चाहिए, तभी लोग घरों से निकलना बंद करेंगे। हर बात पर आप कहते हो कि सरकार ये नहीं कर रही, वो नहीं कर रही। हर बार सरकार को कोसना अच्छी बात नही’। पहले आप ये वीडियो देखिए।

देश सर्वोपरि है । राष्ट्र पहले है, आज अगर पूरा विश्व कोरोना जैसी ख़तरनाक बीमारी 😷 से लड रहा है , और सबको पता कि ये बीमारी एक इंसान से दुसरे इंसान में फैलती है । फिर भी अगर हमारे देश का जन नागरिक “लाकडाउन” (Lock Down) मैं भी सड़कों पर निकल आती हैं , और अगर जनता ,देशहित के लिए,केंद्र सरकार व राज्य सरकार की दियी हुई “गाइड लाइन “व सुझाव का पालन नहीं करती है तो, केंद्र सरकार व राज्य सरकारों को ऐसा करना चाहिये ..!! जनहित के लिए , देश की भलाई के लिए सरकार को ये कदम भी उठाना चाहिए, तभी लोग घरों से निकलना बंद करेंगे । Roshan Raturi RR ( International SoCial Worker)

Posted by Roshan Raturi RR on Monday, March 23, 2020

रोशन रतूड़ी Roshan raturi की बातें काफी हद तक सही भी हैं। दिल्ली में किराए पर रह रहे उत्तराखंडी लोगों के लिए तो अच्छी खबर ये भी है कि दिल्ली सरकार ने मकान मालिकों से भी अपील कर दी है। ऐसे में किस बात की भगदड़? क्यो ऐसा किया जा रहा है? और वास्तव में क्यों इसे राजनैतिक मुद्दा बनाया जा रहा है?
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में अब अघोषित कर्फ्यू, कानून तोड़ने पर होगी कड़ी कार्रवाई..जानिए 10 बड़ी बातें

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top