पौड़ी गढ़वाल- नोएडा से अपने गांव लौटी युवती श्रीनगर अस्पताल में एडमिट (Coronavirus Uttarakhand:Girl returned from noida admitted in isolation ward)
Connect with us
Image: Coronavirus Uttarakhand:Girl returned from noida admitted in isolation ward

पौड़ी गढ़वाल- नोएडा से अपने गांव लौटी युवती श्रीनगर अस्पताल में एडमिट

नोएडा में जॉब करने वाली युवती कुछ दिन पहले ही पौड़ी गढवाल अपने गांव लौटी थी। शनिवार को तबियत बिगड़ने पर उसे बेस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

कोरोना की रोकथाम के लिए राज्य सरकार और स्वास्थ्य विभाग हर जरूरी एहतियात बरत रहा है। 31 मार्च तक उत्तराखंड लॉकडाउन है। बाहर से आने वाले लोग स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में हैं। इसी कड़ी में पौड़ी गढ़वाल pauri Garhwal के श्रीनगर में नोएडा से अपने गांव लौटी 24 वर्षीय युवती को श्रीनगर बेस हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। युवती को सूखी खांसी और तेज बुखार था। परिजन उसे अस्पताल लेकर आए, जहां जांच के दौरान युवती का ब्लड प्रेशर भी कम पाया गया। युवती का परिवार डांगचौरा में रहता है। पिता ने बताया कि उनकी बेटी नोएडा में जॉब करती है। वो चार-पांच दिन पहले ही डांगचौरा स्थित अपने घर लौटी थी। यहां पहुंचकर उसकी तबियत बिगड़ गई। टायफाइड बुखार के लक्षण दिखने पर उसे पहले संयुक्त अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां से उसे बेस हॉस्पिटल रेफर किया गया।

अस्पताल में युवती की केस हिस्ट्री जानने के बाद डॉक्टर्स ने उसे एहतियातन आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया। युवती के बलगम का सैंपल जांच के लिए हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। बता दें कि प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमण के चार पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग ने अब तक 204 सैंपल जांच के लिए भेजे हैं। जिनमें से 123 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। चार मामले पॉजिटिव मिले हैं। अन्य सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है। सोमवार को प्रदेश भर से 54 नए सैंपल जांच के लिए हल्द्वानी भेजे गए। एहतियात के तौर पर उत्तराखंड में बाहर से दाखिल होने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है। हमारी भी आपसे अपील है कि इन दिनों आप जहां पर हैं, वहीं रहें। कोरोना संक्रमण रोकने यही एकमात्र तरीका है। सरकार की गाइड लाइन का पालन करें।
यह भी पढ़ें - ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना का पहला स्टेशन बनकर तैयार, देखिए शानदार वीडियो

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top